नेता ऐसे भी होते हैं ... पीठ पर बोरी लादे दिख रहा ये शख्स मजदूर नहीं असम के एक विधायक हैं...

नेता ऐसे भी होते हैं ... पीठ पर बोरी लादे दिख रहा ये शख्स मजदूर नहीं असम के एक विधायक हैं...असम के मोरियानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रूपज्योति कुर्मी। 

लखनऊ। असम में बाढ़ के कारण हालात काफी खराब हैं। राज्य के 28 जिले बाढ़ से प्रभावित हुए हैं, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई, हज़ारों लोग अपना घर छोड़ कर राहत शिविर में रह रहे हैं। इन सबी समस्याओं को देखते हुए असम के मोरियानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रूपज्योति कुर्मी ने जो काम किया है, वो सच में तारिफ के काबिल है।

रूपज्योति कुर्मी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे वो बाढ़ पीडितों की मदद के लिए पीठ पर बोरी लादकर राहत सामग्री एक स्थान ने दूसरे स्थान पर ले जाते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें : एक विधायक जो झोपड़ी में रहता है

रूपज्योति कुर्मी असम के मोरियानी से विधायक है जो कि असम की पूर्व कैबिनेट मंत्री रूपम कुर्मी के बेटे हैं। इंडिया संवाद की खबर के मुताबिक जब रूपज्योति कुर्मी से पूछा गया आप MLA होने के बाद भी बाढ़ पीडितो की मदद पीठ पर बोरी लादकर कर रहे हैं तो उनका कहना था कि लोगो के बीच काम करना उन्हें अच्छा लगता है। लेकिन सरकार पर आरोप लगाया कि जो काम सरकार को करना चाहिये था वो मुझे करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें : झाड़ू लगाने से लेकर अपने पशुओं के लिए खुद चारा काटता है बीजेपी का ये विधायक, देखिए वीडियो

उनका कहना है कि चुनाव से पहले मोदी जी यहां आये थे कुछ दिन पहले केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू यहां आये थे, बड़ी-बड़ी बाते की थी, लेकिन बाढ़ के इन हालातों में अब जब लोगो के घर उजड़ गये, लोगो का नुकसान हुआ, तो सराकर की तरफ से मेरे इलाके के लोगो को किसी भी प्रकार का कोई सहयोग नही मिला, तब मुझे निकलना पड़ा। असम में बाढ़ के चलते 15 लाख से भी ज्यादा जिंदगियां सीधे तौर पर प्रभावित हुई हैं। 28 जिलों में बाढ़ का प्रकोप दिखाई दिया, जिसमें अब तक 70 लोगों की जान जा चुकी है। लेकिन अब धीरे धीरे यहां लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट रही है।

ये भी पढ़ें : एलोवेरा की खेती का पूरा गणित समझिए, ज्यादा मुनाफे के लिए पत्तियां नहीं पल्प बेचें, देखें वीडियो

Share it
Top