देश

गुजरात में योगी का वार, बोले- जहां राहुल जाते हैं कांग्रेस हार जाती है

सूरत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गुजरात के वलसाड में गौरव यात्रा में हिस्सा लिया। सीएम योगी ने गुजरात के वलसाड में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है। उन्होंने कहा कि अमित भाई यहां आते हैं पर राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती। समझो जहां राहुल गांधी प्रचार करने चले गए, वहां कांग्रेस की हार पक्की है।

इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 41 सालों तक कांग्रेस ने सरदार पटेल को भारत रत्न नहीं दिया। जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने मुद्दा उठाया।

योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को लूटा है। मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार, कालाबाजारी और ब्लैक मनी के खिलाफ कई सख्त कदम उठाए। यह बात कांग्रेस को नहीं पच रही है। योगी ने पूछा कि आखिर बिना किसी वजह के राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला क्यों कर रहे हैं? बस इसीलिए कि पीएम ने देश में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए।

भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं। योगी ने कहा कि राहुल गांधी कई साल से अमेठी से सांसद हैं। इसके बावजूद अमेठी विकास से अछूता है। आखिर क्यों कांग्रेस को चुनाव के वक्त ही अमेठी याद आती है? जब इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो हमने अमेठी में जिला मुख्यालय के लिए 21 करोड़ रुपये आवंटित किए। सरकार का यह कदम दिखाता है कि हमलोग विकास को लेकर कोई भेदभाव नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें:- विकास का मतलब कंक्रीट का जंगल खड़ा करना नहीं : योगी

योगी सरकार ला रही छह पशुओं की योजना, छोटे किसानों को होगा फायदा