बाहुबली-2 द कॉन्क्लूजन : तीन दिन में कमाए 450 करोड़, भगवान ने दिया आशीर्वाद

बाहुबली-2 द कॉन्क्लूजन :  तीन दिन में कमाए 450 करोड़, भगवान ने दिया आशीर्वादबाहुबली 2 द कॉन्क्लूजन।

नई दिल्ली। भारत के फिल्म जगत में कमाई के मामले में बाहुबली 2 से धमाकेदार कलेक्शन्स की उम्मीद थी। यह भी तय था कि फिल्म कई रिकॉर्ड बनाएगी, लेकिन इतना बड़ा धमाका उम्मीदों से भी आगे निकला। रिलीज होने के तीन दिन बाद बाहुबली 2 ने जोरदार कमाई का रिकार्ड रविवार तक जारी रखा और पहले वीकएंड तक फिल्म बॉक्सऑफिस पर 450 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

निश्च‍ित आंकड़े आने अभी बाकी हैं, लेकिन शुरुआती गणना इतनी बड़ी संख्या की ओर ही इशारा कर रही है। हो सकता है कि यह कलेक्शन इस संख्या को पार भी कर जाए। बता दें कि पहले दिन फिल्म ने भारत में 121 करोड़ की कमाई थी, वहीं दूसरे दिन इसकी कुल कमाई रही 382.5 करोड़ की।

बाहुबली के पहले हिस्से ने जहां 650 करोड़ की कमाई की थी, वहीं बाहुबली 2 के इस क्रेज को देखते हुए लग रहा है कि आने वाले कुछ ही दिनों में यह 1000 करोड़ की कमाई करके एक नया रिकॉर्ड बना देगी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

साउथ सिनेमा के भगवान ने की तारीफ

'बाहुबली 2' को लेकर राजामौली को यूं तो बेहतरीन रिव्यूज मिल रहे हैं, लेकिन रजनीकांत ने फिल्म को लेकर जो ट्वीट किया, वह सबसे अलग है। साउथ के सिनेमा के भगवान, रजनीकांत ने 'बाहुबली 2' देखने के बाद ट्विटर पर लिखा - 'बाहुबली 2' मास्टर पीस है और भारतीय सिनेमा को इस फिल्म पर गर्व है।


भागवान ने दिया आर्शिवाद: राजामौली

रजनीकांत के ट्विट पर राजामौली ने जवाब दिया कि इससे बेहतर फिल्म के लिए कुछ नहीं हो सकता क्योंकि 'बाहुबली 2' को खुद भगवान ने आशीर्वाद दिया है।


9000 स्क्रीन्स में एक साथ हुई रिलीज

बाहुबली 2 फिल्म भारत में 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। जबकि वर्ल्डवाइड इसकी कुल स्क्रीन्स 9 हजार हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top