बाहुबली ने लंदन में मैडम तुसाद का किला किया फतह

Karan Pal SinghKaran Pal Singh   3 May 2017 9:41 AM GMT

बाहुबली ने लंदन में मैडम तुसाद का किला किया फतहमोमे के पुतला बनाने के लिए प्रभास की नाप ली जा रही है।

नई दिल्ली। बाहुबली फिल्म में एक और सफलता हासिल की है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी इस फिल्म का कब्जा बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के लीड कलाकार प्रभास के नाम एक नई उपलब्धि मिली है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के बाद अब प्रभास का पुतला भी मैडम तुसाद म्यूजियम की शोभा बढ़ा रहा है।

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि बाहुबली का मोम का पुतला बैंकॉक शहर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है। प्रभास साउथ के पहले सुपरस्टार बन गए हैं जिनका मोम का पुतला बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है।

रिलीज वाले दिन से ही 'बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने चार दिन के अंदर ही 620 करोड़ की कमाई करके पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

इकलौते दक्षिण भारतीय अभिनेता

गौरतलब है कि प्रभास दक्षिण भारत के एक मात्र अभिनेता हैं जिनका वैक्स स्टेचु मैडम तुसाद म्यूजिम में रखा गया है। प्रभास के मोम का पुतला ऐसा बनाया गया है जिसे देखकर असली और नकली की पहचान करना मुश्किल हो जाता है।

फैंस और गुरु को धन्यवाद

बैंकांक के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने स्टेचु लगाने की बात पर प्रभास ने कहा कि उनके लिए यह काफी गर्व की बात है। इसके लिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। अपनी सफलता के लिए प्रभास ने अपने गुरु एसएस राजामौली को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्हीं की बदौलत मुझे बाहुबली जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला।

9000 स्क्रीन्स पर वर्ल्डवाइड रिलीज

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top