Top

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी खालिद एनकाउंटर में मारा गया

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी खालिद एनकाउंटर में मारा गयाजम्मू कश्मीर में मुठभेड़ जारी।

लखनऊ। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के ऑपरेशन हेड खालिद को मारने में जीत हासिल कर ली है। खालिद वहां एक घर में छुपकर बैठा था, जहां सेना ने उसे मार गिराया। खालिद के पैर में गोली लगी थी, सटीक जानकारी के बाद पुलिस ने खालिद को घेरा और गोलीबारी की।

खालिद ने एक नाके पर पुलिस पार्टी पर फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस गोलीबारी शुरू हुई। वह वहां से भागकर एक घर में जा छुपा था। खालिद पाकिस्तान का निवासी था, वह A++ कैटेगरी का आतंकी था।

ये भी पढ़ें:कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद जवान के आश्रित को बिहार सरकार देगी 11 लाख रुपये

इसके अलावा बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बारामूला के राफ़ियाबाद गांव के रिहायशी इलाके में लगातार गोलीबारी जारी है। बताया जा रहा है कि विदेशी मुल्क के दो आतंकी वहां पर हो सकते हैं। सूत्रों की मानें, तो आर्मी ने एक आतंकी को ट्रैप कर लिया है, उसे शुरुआती गोलीबारी में ही चोट लग गई थी। पिछले सप्ताह भी बारामूला में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया ह। आतंकियों के पास से दो हथियार भी बरामद किए थे। बारामूला की 19 डिविज़न के जनरल आर.पी.कलिता ने कहा था कि करीब 60-70 पाकिस्तान घुसपैठिये सीमापार से घुसने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:जम्मू-कश्मीर: बीएसएफ कैम्प पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी ढेर

ये भी पढ़ें:उरी में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

यह भी पढ़ें- जम्मू एवं कश्मीर में 2 आतंकवादी गिरफ्तार

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.