एमसीडी चुनाव से पहले आप को झटका, विधायक वेद प्रकाश भाजपा में शामिल

एमसीडी चुनाव से पहले आप को झटका, विधायक वेद प्रकाश भाजपा में शामिलवेद प्रकाश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी माैजूद रहे।

नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बवाना से आम आदमी पार्टी विधायक वेद प्रकाश भाजपा शामिल हो गए है। भाजपा में शामिल होने के बाद वेद प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा कि मैं किसी लालच में भाजपा में नहीं आया हूं। यहां मैं साफ-सुथरी राजनीति करने आया हूं।

देश की राजधानी में हर जगह घूसखोरी चल रही है। नाकाम और बड़बोले लोगों के बीच मैं फंस गया था। अभी मेरे पास तीन वर्ष का वक्त है और मैं काम करके दिखाऊंगा।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आगे उन्होंने कहा कि मैं भाजपा में कोई पद नहीं लूंगा और पीएम मोदी की नीति से जुड़कर काम करूंगा। मैं चाहूंगा की पीएम मोदी का आशीर्वाद मुझे मिलता रहे। मैं विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहा हूं। वेद प्रकाश ने आरोप भारे लहजे में कहा कि अरविंद केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर रखा है जो उन्हें कानों में बता दिया जाता है, वे उसपर विश्‍वास कर लेते हैं।

केजरीवाल को नहीं पता कि क्या चल रहा है? उन्होंने कहा कि केजरीवाल सिर्फ यही देखते हैं कि पीएम मोदी और उप राज्यपाल को कैसे बदनाम किया जाए। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली का हर आदमी अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। मैं जाली खेल दिखाने वालों के बीच फंस गया था। वेद प्रकाश ने यह भी कहा कि मैं काम करना चाहता हूं ताकि अपनी शक्ल अपने लोगों को आगे दिखा सकूं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.