भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक : अमित शाह के कटआउट फटे पाए गए, नाराज भाजपा नेता बीजद पर भड़के

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   15 April 2017 4:57 PM GMT

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी  बैठक : अमित शाह के  कटआउट फटे पाए गए, नाराज भाजपा नेता बीजद पर भड़केभाजपा अध्यक्ष अमित शाह।

भुवनेश्वर (भाषा)। भुवनेश्वर के पावर हाउस चक इलाके में लगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के विशाल कटआउट आज फटे पाए गए। इन कटआउटों को गंदा भी कर दिया गया था। अमित शाह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए यहां आए हैं। बहरहाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटआउट को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेश पुजारी ने कहा, ‘‘यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, हम इसकी निंदा करते हैं, क्योंकि ऐसी हरकत ओडिशा की संस्कृति और परंपरा के खिलाफ है।''

पुजारी ने सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजद) के कार्यकर्ताओं पर इस घटना के पीछे होने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य में भाजपा के उदय से पार्टी के नेता चिंतित हैं। भाजपा के कुछ अन्य नेताओं ने भी दावा किया कि यह घटना उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों का काम है। बहरहाल, पुलिस अब तक दोषियों का पता नहीं लगा पाई है।

भाजपा नेताओं के आरोपों को खारिज करते हुए बीजद प्रवक्ता दिव्य शंकर मिश्रा ने कहा, ‘‘बीजद ऐसी तोड़फोड़ में यकीन नहीं करती।'' कुछ वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के कटआउट नहीं लगाए जाने पर निराशा जाहिर की।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत आज हुई, इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता हिस्सा लेना हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top