ओडिशा में मालगाड़ी पटरी से उतरी, ट्रेनों का परिचालन प्रभावित  

ओडिशा में मालगाड़ी पटरी से उतरी, ट्रेनों का परिचालन प्रभावित  प्रतीकात्मक फोटो।

भुवनेश्वर (भाषा)। ओडिशा के कोरापुट जिले में डुमरीपुट और दमनजोडी रेलवे स्टेशनों के बीच एक मालगाड़ी ट्रेन के छह डिब्बे पटरी से उतर जाने से आज इस मार्ग पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ।

पूर्वी तटीय रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है। ईसीओआर के अधिकारी ने बताया कि यह हादसा कल करीब मध्यरात्रि में तब हुआ जब ट्रेन दमनजोडी यार्ड के रुट नंबर तीन की ओर जा रही थी।

उन्होंने बताया कि इंजीनियरिंग तथा यांत्रिकी शाखाओं के सुरक्षा अधिकारियों और कर्मियों के साथ ईसीओआर जोन के वालटेयर रेलवे संभाग के अतिरिक्त संभागीय रेलवे प्रबंधक (एडीआरएम) घटनास्थल पर पहुंच गए। विशाखापतनम और किरंदुल से हादसा स्थल पर एक राहत ट्रेन और एक क्रेन भेजे गए हैं।

अधिकारी ने बताया कि मरम्मत का काम प्रगति पर है और पटरी पर जल्द ही सामान्य ट्रेन सेवा बहाल होने की संभावना है। मालगाड़ी के छह डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया और कई का मार्ग परिवर्तित कर दिया गया है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जगदलपुर से चलने वाली जगदलपुर-हावडा समलेश्वरी एक्सप्रेस तथा कोरापुट से चलने वाली कोरापुट-विशाखापटनम यात्री ट्रेन आज रद्द कर दी गई हैं।

पूर्वी तटीय रेलवे के अधिकारी ने बताया कि भुवनेश्वर-जगदलपुर-भुवनेश्वर हीराखंड एक्सप्रेस आज रायगडा और जगदलपुर के बीच रद्द रहेगी।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

First Published: 2017-12-07 13:34:08.0

Share it
Share it
Share it
Top