जबसे अखिलेश ने कमान संभाली, बढ़ रही है सपा की दुर्दशा : भाजपा    

जबसे अखिलेश ने कमान संभाली, बढ़ रही है सपा की दुर्दशा : भाजपा    भाजपा ने दिया अखिलेश यादव को लेकर बयान।

लखनऊ (भाषा)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा कि अखिलेश यादव ने जब से समाजवादी पार्टी (सपा) की कमान संभाली है, उनकी पार्टी की दुर्दशा बढ़ रही है।

भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, ' 'अखिलेश यादव ने जबसे पार्टी की कमान संभाली है, तब से समाजवादी पार्टी लगातार दुर्दशा की तरफ बढ़ रही है। अखिलेश अपनी पार्टी और परिवार को एकजुट नहीं रख पा रहे हैं। ' '

त्रिपाठी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भाजपा की केंद्र में सरकार न बनने एवं उत्तर प्रदेश में सपा की वापसी करने के बयान को मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताया।

उन्होंने कहा कि अखिलेश अभी भी परिपक्व नेता की भांति व्यवहार नहीं कर पा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री से अपेक्षा है कि अब वह मुलायम सिंह यादव के पुत्र की छवि से बाहर निकल कर स्वयं को एक जिम्मेदार नेता सिद्ध करें।

त्रिपाठी पर ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा के चुनाव परिणाम अखिलेश के लिए सबक हैं लेकिन वह उनसे कुछ भी सीखने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान का मखौल उड़ा कर अखिलेश अपना लड़कपन सिद्ध कर रहे हैं। स्वच्छता जैसे मसले पर दलगत राजनीति से परे रहकर उन्हें भी झाडू उठानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: अब मेजर ध्यानचंद के नाम से जाना जाएगा सैफई स्पोर्ट्स कॉलेज, योगी ने की घोषणा

Share it
Top