झूठे वादें करती है बीजेपी और कांग्रेसः अखिलेश यादव

लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि दोनों ही बड़ी पार्टियां झूठे वादें कर जनता को गुमराह करती हैं।

झूठे वादें करती है बीजेपी और कांग्रेसः अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी प्रमुख (सपा) अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर जमकर निशाना साधा। लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि दोनों ही बड़ी पार्टियां झूठे वादें कर जनता को गुमराह करती हैं। जबकि समाजवादी पार्टी ने कभी भी झूठे वादे नहीं किए।

समाजवादी पार्टी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने चुनाव से पहले जनता से जो वादे किए थे, सरकार में आने के बाद उन्होंने इन वादों को पूरा भी किया। लेकिन बीजेपी 15 लाख का और कांग्रेस 72 हजार का वादा करती है, जो कि शायद ही कभी पूरी हो।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित मध्यप्रदेश के बालाघाट के पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने कहा कि वर्तमान मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनता से वादा खिलाफी कर रही है। किसानों के कर्जमाफी का वादा किया गया था लेकिन वह भी नहीं हो रहा है। इस कारण किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ की सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है।


इस अवसर पर हरदोई के बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। वह टिकट नहीं मिलने से पार्टी आलाकमान से नाराज थे। इससे पहले उन्होंने बीजेपी के लखनऊ स्थित मुख्यालय के चौकीदार को अपना इस्तीफा सौंपा।



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top