केरल में बीजेपी उम्मीदवार का चुनाव में वादा, जीते तो ‘अच्छे बीफ’ की सप्लाई करेंगे सुनिश्चित

केरल में बीजेपी उम्मीदवार का चुनाव में वादा, जीते तो ‘अच्छे बीफ’ की सप्लाई करेंगे सुनिश्चितकेरल के मल्लापुरम विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी के एन श्रीप्रकाश ने किया वादा।

केरल। बीजेपी ने यूपी में चुनाव जीतने के बाद जहां अवैध बूचड़खानों पर रोक लगा दी है। वहीं गुजरात में गोहत्या करने वालों को सख्त सजा देने का प्रावधान लाया गया है। लेकिन केरल के मल्लापुरम विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी के ही एक नेता ने वादा किया है कि अगर वह चुनाव जीतते हैं तो लोगों ले लिए 'अच्छे बीफ' की सप्लाई सुनिश्चित करेंगे।

बीफ बैन पर बीजेपी नेताओं के अलग-अलग बयानों ने इस मुद्दे पर पार्टी के विचारधारा को ही पेचीदा बना दिया है। बता दें कि मल्लापुरम में 12 अप्रैल को उप चुनाव होने हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बीजेपी के उम्मीदवार एन श्रीप्रकाश ने कहा, 'मेरी तरफ से यह कोशिश होगी कि साफ-सुथरे बूचड़खाने से अच्छी क्वालिटी के बीफ की सप्लाई सुनिश्चित हो।' श्रीप्रकाश ने आगे कहा कि जिन राज्यों में गोहत्या पर रोक लगी है वहां बीफ खाना गैरकानूनी है। बता दें कि बीजेपी सदस्य इससे पहले इससे पहले कई राज्यों में गोहत्या पर बैन लगाने की मांग करते रहे हैं। हाल ही में यूपी समेत बीजेपी शासित 5 और राज्यों ने यूपी के इस कदम को अपने राज्यों में भी लागू किया है। लेकिन जिन राज्यों में बीफ पर बैन नहीं है वहां बीजेपी के नेता इस मुद्दे को दरकिनार कर रहे हैं। केरल में भी गो मांस की बिक्री और उपभोग पर कोई रोक नहीं है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top