बीजेपी ने सुकमा के शहीदों को समर्पित की एमसीडी की जीत 

बीजेपी ने सुकमा के शहीदों को समर्पित की एमसीडी की जीत शहीदों को समर्पित जीत का लगा पोस्टर।

नई दिल्ली। दिल्‍ली नगर निगम चुनाव में शनदार जीत दर्ज करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने अपने मुख्‍यालय में एक पोस्‍टर लगाया गया है। 11, अशोका रोड स्थित कार्यालय में लगे पोस्‍टर में एमसीडी चुनाव की जीत को उन सीआरपीएफ जवानों को समर्पित बताया गया है, जो छत्‍तीसगढ़ के सुकमा में नक्‍सली हमले में शहीद हुए।

सोमवार को सुकमा में हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हुए थे और 6 अन्‍य घायल हो गए थे। जिले में सड़क निर्माण की सुरक्षा में लगी सीआरपीएफ की 74वीं बटालियन पर घात लगाकर नक्‍सलियों ने हमला किया था। दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने बुधवार (26 अप्रैल) की सुबह कहा कि उन्‍हें ‘दिल्ली में बीजेपी की जीत की खुशी तो है, इसके लिए वे दिल्ली की जनता का आभार भी व्‍यक्‍त करते हैं, लेकिन जीत का जश्न नहीं मनाएंगे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

तिवारी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में 26 जवानों की शहादत का उन्हें गहरा दुख है। तिवारी के अनुसार, वह देश में चल रहे आंतरिक युद्ध से व्यथित हैं इसलिए इस जीत का जश्न नहीं मनाएंगे। तिवारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे ढोल-नगाड़ों के साथ विजय का जश्न नहीं मनाएं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top