झारखंड में गोमांस के शक में हुई हत्या में भाजपा नेता गिरफ्तार

झारखंड में गोमांस के शक में हुई हत्या में भाजपा नेता गिरफ्तारअलीमुद्दीन को पिटती भीड़ और गिरफ्तार बीजेपी नेता नित्यानंद (फाइल फोटो)

रांची ( आईएएनएस )। बीफ के शक में बीच सड़क पर मारे गए मुस्लिम शख्स के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें से एक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नेता है। पुलिस ने बताया कि रामगढ़ में मीडिया प्रभारी नित्यानंद महतो को जिला पार्टी प्रमुख के घर से शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

महतो ने खुद को निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ घटना के बारे में पूछताछ के लिए घटनास्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

गौरतलब है कि 29 जून को बजरतंड गांव के पास अलीमुद्दीन उर्फ अगर अंसारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ऐसी खबरें हैं कि वह वैन में 'प्रतिबंधित मांस' लेकर जा रहा था। लोगों के एक समूह ने उसे रोका और उस पर हमला किया। उन्होंने उसकी वैन में भी आग लगा दी। पुलिसकर्मियों ने उसे उग्र भीड़ से बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर ली है। अभी तक महतो सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top