जिलाधिकारी से बदसुलूकी के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

बलिया के SP देवेंद्र नाथ ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को बीजेपी नेता विनोद तिवारी अपने साथियों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और जिलाधिकारी डॉक्टर भवानी सिंह के साथ दुर्व्यवहार किया।

जिलाधिकारी से बदसुलूकी के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

बलिया (उत्तर प्रदेश)। जिलाधिकारी कार्यालय में बलिया के जिलाधिकारी और तहसीलदार के साथ बदसुलूकी के आरोप में BJP के एक स्थानीय नेता विनोद तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। बलिया के SP देवेंद्र नाथ ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को बीजेपी नेता विनोद तिवारी अपने साथियों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और जिलाधिकारी डॉक्टर भवानी सिंह के साथ दुर्व्यवहार किया। घटनास्थल पर मौजूद तहसीलदार गुलाब चंद ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उनके साथ भी हाथापाई और बदसुलूकी की गई।

जिलाधिकारी भवानी सिंह ने बताया, 'हमें जानकारी मिली थी कि विनोद तिवारी मतदाताओं को धमका रहे हैं। तिवारी के विरुद्ध 12 मुकदमे दर्ज हैं। उनकी ग्राम प्रधान पत्नी के विरुद्ध वित्तीय अनियमितता के मामले में कार्रवाई लम्बित है। इन्हीं सब मामलों में उनकी जांच चल रही थी। विनोद तिवारी इसी सिलसिले में कल कैम्प कार्यालय में आए और मुझे अपने पक्ष में करने की कोशिश की। कोशिश असफल होने के बाद उन्होंने भावावेश में आकर धौंस जमाने वाली बातें और अभद्रता की।'

तहसीलदार गुलाब चंद ने बताया कि तिवारी और उसके साथियों ने उनके साथ हाथापाई की और बंधक बनाने की कोशिश करने के साथ—साथ जान से मारने की धमकी भी दी। एसपी ने बताया कि तहसीलदार की शिकायत पर बलिया शहर कोतवाली में विनोद तिवारी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं गिरफ्तारी से पहले विनोद तिवारी ने पत्रकारों से बातचीत की और खुद को भाजपा की जिला कार्यसमिति का सदस्य बताया। विनोद तिवारी ने कहा कि वह जिलाधिकारी कार्यालय के एक कर्मचारी के फोन करके बुलाने पर जिलाधिकारी से मिलने गये थे। तिवारी ने आरोप लगाया कि जिलाधिकारी और तहसीलदार ने उनके साथ अभद्रता की और मारपीट करने की कोशिश भी की।

(भाषा से इनपुट के साथ)



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top