BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी को बैट से पीटा, गिरफ्तार

BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी को बैट से पीटा, गिरफ्तार

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पहली बार विधायक बने आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को नगर निगम के कर्मचारियों को सरेआम बुरी तरह पीट दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार आकाश ने अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम के साथ क्रिकेट के बैट से मारपीट की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विधायक आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आकाश के खिलाफ धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार दोपहर को नगर निगम की टीम अमला गंजी कंपाउंड स्थित एक अति खतरनाक मकान को तोड़ने पहुंची थी। इस बीच यहां के स्‍थानीय निवासी विरोध करना शुरू कर दिए। इसकी सूचना स्थानीय विधायक आकाश को मिली तो वे मौके पर पहुंच गए। विधायक को आता देख लोगों ने जेसीबी की चाबी निकाल ली। विजयवर्गीय ने निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए उन्‍हें 10 मिनट में निकल जाने को बोलते हैं।

इसे भी पढ़ें- बदायूं में गन पॉइंट पर चेकिंग: SSP ने कहा- यह मॉक ड्रिल, लोग अर्थ का अनर्थ बना रहे

निगम कर्मचारियों ने विधायक को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों में तीखी बहस हो गई। गुस्‍से में विधायक ने अपना आपा खो दिया और क्रिकेट बैट से निगम टीम पर हमला कर दिया। विधायक को मारपीट करते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। हालांकि पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह विधायक को किनारे कर शांत करवाया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top