दिल्ली पहुंचे रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात

दिल्ली पहुंचे रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकातप्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात करते राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद

नई दिल्ली। बीजेपी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने दिल्ली पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की । इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। इससे पहले दिल्ली हवाई अड्डे पर कोविंद के स्वागत के लिए बीजेपी के कई बड़े नेता पहुंचे थे।

एयरपोर्ट पर बीजेपी के नेताओं ने कोविंद का कुछ इस तरह स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: रामनाथ कोविंद : कानपुर के एक छोटे से गाँव से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनने तक का सफर

इस दौरान एयरपोर्ट में स्वागत के लिए स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत, दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता मनोज तिवारी और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय व कई बड़े नेता शामिल हुए थे।

आज संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद अमित शाह ने राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद के नाम की घोषणा की है। कोविंद यूपी के कानपुर के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: रामनाथ कोविंद : बीजेपी के इस दलित कार्ड से बसपा को खतरा

राम नाथ कोविन्द का जन्म एक अक्टूबर 1945 में उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की (वर्तमान में कानपुर देहात जिला ), तहसील डेरापुर के एक छोटे से गाँव परौंख में हुआ था। कोविन्द का सम्बन्ध कोरी या कोली जाति से है जो उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति के अंतर्गत आती है।

दिल्ली जाने से पहले पटना स्थित राजभवन के बाहर लोगों का अभिवादन करते हुए कोविंद

Share it
Top