राहुल के जवाब में बीजेपी ने ट्रेक्टरों पर निकाली किसान रैली

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गी ने अपने ट्वीट के माध्यम से रैली में 5000 से ज्यादा ट्रेक्टरों के शामिल होने का दावा किया है

राहुल के जवाब में बीजेपी ने ट्रेक्टरों पर निकाली किसान रैली

राहुल गांधी की मंदसौर सभा से उमड़ी भीड के जवाब में किसान ट्रेक्टरों पर सवार होकर इंदौर पहुंचे। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट के माध्यम से रैली में 5000 से ज्यादा ट्रेक्टरों के शामिल होने का दावा किया है। यात्रा सुबह 10 बजे से चिमनबाग मैदान से शुरू हुई और जेल रोड, खातीपुरा, कृष्णपुरा छत्री, यशवंत रोड और मोती तबेला होते हुए कलेक्टर कार्यालय पर समाप्त होगी।

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि ट्रैफिक बाधित न हो इसलिए यात्रा सड़क के एक हिस्से पर ही चलेगी। विजयवर्गीय ने बताया यात्रा केंद्र सरकार और राज्य शासन द्वारा चलाई जा रही फसल बीमा योजना, श्रणमाफी योजना, भावांतर सहित देश में चल रही किसानों से संबंधित योजनाओं के प्रति आभार जताने के लिए निकाली जा रही है। किसानों ने खुद ये तय किया था कि वे मंदसौर की किसान रैली में जाने के बजाय सरकार के कार्यों के प्रति आभार यात्रा निकालेंगे।


इससे पहले राहुल गांधी के मंदसौर दौरे पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था, "राहुल के मध्य प्रदेश दौरे से बीजेपी की जीत आसान हो जाएगी।" कांग्रेस पर निशाना साधते हुए विजयवर्गीय बोले थे, " कांग्रेस ने किसानों को सिर्फ दर्द देने का काम किया है। कांग्रेस ने 60 बरसों में कभी किसानों की चिंता नहीं की और उन्हें किसानों की याद आ रही है।"

Share it
Share it
Share it
Top