Top

बाबा साहेब के सपनों को पूरा करेगी भाजपा : मौर्य    

Nishant RanjanNishant Ranjan   14 April 2017 8:52 PM GMT

बाबा साहेब के सपनों को पूरा करेगी भाजपा : मौर्य     उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को दी श्रद्धांजलि।

लखनऊ (भाषा) । डॉ बी आर अंबेडकर की 126वीं जयंती पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के सपनों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी पूरा करेगी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन ए

उप मुख्यमंत्री ने अंबेडकर जयंती पर भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर कहा, ‘‘बाबा साहेब के सपनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी पूरा करेगी। प्रधानमंत्री जी बाबा साहेब के दिखाए रास्ते पर चलते हुए समाज के पिछडे, दलित और गरीब तबके के लिए काम कर रहे हैं।'' उन्होंने कहा हमारी सरकार ने लंदन, मुंबई और अन्य ऐसे स्थलों के विकास का काम भी किया है जो बाबा साहेब से जुडे रहे हैं। हमारी कोशिश है कि बाबा साहेब को जन जन तक पहुँचाया जाए क्योंकि अंबेडकर ऐसे महापुरुष हैं जिनका सम्मान देश का हर नागरिक करता है।

मौर्य ने कहा कि अंबेडकर का मानना था कि विकास समाज के आखिरी व्यक्ति तक पहुँचना चाहिए और केंद्र व राज्य की हमारी सरकार इसी काम में जुटी हुई है आने वाले समय में भी ऐसे तमाम काम किए जाएँगे जिसका सपना बाबा साहेब ने देखा था। अपनी बात कहते हुए उन्होने अन्य दल पर भी निशाना साधा कहा कुछ दल बाबा साहेब के नाम का इस्तेमाल वोट के लिये करते रहे हैं पर उन दलों ने बाबा साहेब के सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी नहीं किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों से भीम ऐप डाउनलोड करने की भी अपील की।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.