Top

जम्मू कश्मीर: पुलवामा के एक निजी स्कूल में विस्फोट, 12 बच्चे घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के एक निजी स्कूल में विस्फोट हुआ, जिसमें 12 बच्चे घायल हो गए।

Pulwama school blast

लखनऊ। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के एक निजी स्कूल में विस्फोट से 12 बच्चे घायल हो गए हैं। विस्फोट के वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घायलों में 5 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। स्कूल को विस्फोट के बाद तुरंत खाली करा लिया गया। कहा जा रहा है कि यह धमाका एक क्लास रूम के अंदर हुआ जिसमें नौवीं और दसवीं कक्षा के बच्चे शामिल थे। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। पांच विधार्थियों की हालत गंभीर है। हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।



सूत्रों के अनुसार क्लास का ही एक लड़का विस्फोटक लेकर आया था। कक्षा 10 का यह छात्र रतनीपुरा में हुए एक दिन पहले एनकाउंटर स्थल से विस्फोटक लाया था। उसी से विस्फोट हुआ। खबर यह भी है कि पत्थरबाजों ने इस स्कूल पर पत्थरबाजी भी की है। क्लास के टीचर जावेद अहमद ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि वह क्लास में पढ़ा रहे थे कि अचानक से विस्फोट हो गया। उन्होंने इस बात पर अनभिज्ञता जताई कि कितने बच्चे घायल हुए। उन्होंने कहा विस्फोट के बाद उन्हें कुछ पता ही नहीं चला।



आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आजकल हालात बहुत खराब चल रहे हैं। सुबह बडगाम में हुए मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो अतंकियों को ढेर किया था। गौरतलब है कि कल से ही जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. सुबह सुरक्षा बलों ने बडगाम में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.