कश्मीर: छुट्टी पर घर गए जवान की आतंकवादियों ने गोली मार कर की हत्या

कश्मीर: छुट्टी पर घर गए जवान की आतंकवादियों ने गोली मार कर की हत्यारमीज़ अहमद पर्रे।

लखनऊ। कश्मीर में आतंकियों द्वारा एक बीएसएफ कांस्टेबल की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना बुधवार की है बीएसएफ जवान छुट्टी पर आया हुआ था और उसे उसके घर से बाहर निकालकर आतंकियों ने गोली मारी। यह घटना बांदीपोर जिले के हाजिन की है।

यह भी पढें- जम्मू एवं कश्मीर में 2 आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के पुलिस चीफ एसपी वैध ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तीन से चार आतंकी 33 वर्षीय रमीज़ अहमद पर्रे के घर में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरु कर दी। आतंकियों ने पर्रे को उसके घर से बाहर निकाला और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पर्रे के तीन परिजनों को गंभीर चोटें आईं जिसके बाद उन्हें श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इस मामले पर बीएसएफ ने कहा कि आतंकियों ने पर्रे की कायर्तापूर्वक हत्या की है। पर्रे बीएसएफ के 73 बटालियन के जवान थे जो कि छुट्टियों पर घर गए थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी यह स्पष्ट नहीं है की किस आतंकवादी संगठन का पर्रे की हत्या के पीछे हाथ है लेकिन हाजिन में लश्कर-ए-तैयबा कैडर्स का बहुत ही मजबूत अस्तित्व है।

यह भी पढें- इराक के ताल अफार में 2,000 से अधिक आईएस आतंकवादी मारे गए

बता दें कि सरहद और ग्रामीण इलाकों से आने वाले कई कश्मीरी युवा सेना और पेरामिलिट्री फोर्स में देश के लिए सेवा देते हैं। पहले घाटी में इन युवाओं को आतंकी अपना निशाना नहीं बनाते थे लेकर अब काफी बदलाव आ गया है और आतंकी घाटी के सेना जवानों को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top