यूपी: बुलंदशहर में तीन बच्‍चों की हत्‍या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, रंजिश के चलते हुआ ट्रिपल मर्डर!

यूपी: बुलंदशहर में तीन बच्‍चों की हत्‍या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, रंजिश के चलते हुआ ट्रिपल मर्डर!

लखनऊ। बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के धतूरी गांव के एक ट्यूबवेल के हौदी में शनिवार को तीन बच्‍चों की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोप‍ियों को गिरफ्तार कर ल‍िया है। गिरफ्तार आरोपियों ने ट्रिपल मर्डर करने के पीछे चौकाने वाला खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इफ्तार पार्टी में दोनों आरोपी बिन बुलाए पहुंच गए थे, जिसके बाद उन्‍हें भगा दिया गया। इसी घटना से खार खाए इन आरोप‍ियों ने बच्‍चों की हत्‍या कर दी। गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान बिलाल और सलमान के तौर पर हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैसलाबाद निवासी माहे आलम ने पुलिस को बताया कि उसके भाई जमशेद ने शुक्रवार शाम घर पर एक रोजा-इफ्तार पार्टी दी थी। इसमें उनके रिश्तेदार व परिचित शामिल हुए थे। इसी इफ्तार पार्टी से बिलाल और सलमान को भगाया गया था। इसके बाद उसी रात उनकी बेटी अलीबा (7), जमशेद की पुत्री आसमा (7) और भांजा अब्दुल रहमान (8) घर के बाहर गायब हो गए। रात भर बच्‍चों की तलाश करने के बाद सुबह इन बच्‍चों के शव धतूरी गांव के एक ट्यूबवेल की हौदी में पड़े मिले। बच्‍चों को गोली मारी गई थी।

पीड़ित परिवार ने इस मामले में बिलाल पुत्र असलम, सलमान पुत्र डॉ. अलीमुद्दीन निवासी गांव जलीलपुर, थाना जहांगीराबाद और इमरान उर्फ गूंगा पुत्र असगर निवासी गांव मिर्जापुर थाना सलेमपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद रविवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान आपराधिक प्रवृत्ति का व्‍यक्‍ति है। 10 दिन पूर्व ही सलमान दिल्ली से बुलंदशहर आया था। पीड़ित परिवार का यह भी कहना है कि सलमान के पास उन लोगों ने एक पिस्टल भी देखी थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस इमरान की तलाश कर रही है। वहीं बिलाल और सलमान से मामले से जुड़ी पूछताछ जारी है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top