Video : बच्ची के ऊपर से गुजर गई कार, उसके बाद जो हुआ उसे देख कर आप दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे

Video : बच्ची के ऊपर से गुजर गई कार, उसके बाद जो हुआ उसे देख कर आप दांतो तले उंगलियां दबा लेंगेबच्ची के ऊपर से गुज़र गई कार।

बेंगलुरू। कहते हैं न, 'जाको राखे साईंयां, मार सके ना कोय'। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर आप भी इस बात से इंकार नहीं करेंगे, वीडियो में दिख रहा है कि एक कार एक छोटी बच्ची के ऊपर से गुजर जाती है लेकिन इतने बड़े हादसे के बाद बच्ची को एक खरोच तक नहीं आती है।

ये भी पढ़ेंः Video : न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में तेज रफ्तार कार का कहर, 20 घायल, एक की मौत

ये घटना बेंगलुरु की है। वीडियो में नजर आता है कि एक बच्ची सड़क पर खेल रही होती है। उस बच्ची के साथ एक और लड़की सड़क किनारे बैठी हुई नजर आती है। बच्ची पहले एक घर के गेट के पास खेलती दिखाई देती है, इसी बीच उसके ठीक सामने एक कार चला रहा शख्स अपनी खड़ी कार को बैक करने की कोशिश करता है। जिस समय ये शख्स कार बैक कर रहा होता है उसे ये नजर नहीं आता कि बच्ची उसके कार के पास आ चुकी है। उस बच्ची के साथ सड़क पर बैठी लड़की भी नहीं देख पाती कि बच्ची कार के करीब पहुंच चुकी है। जब तक उस लड़की को पता चलता कार बैक कर रहा व्यक्ति बच्ची के ऊपर कार को चढ़ा देता है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस बीच लड़की दौड़ कर बच्ची की ओर जाती है लेकिन तब तक कार का अगला पहिया भी बच्ची के ऊपर से गुजर जाता है। तभी एक ऑटो ड्राइवर भी वहां पहुंच जाता है। लड़की और ऑटो ड्राइवर दौड़कर बच्ची के पास जाते हैं और उसे उठाने की कोशिश करते हैं। इस बीच कार चला रहा शख्स भी बाहर आता है। पूरी कार बच्ची के ऊपर से गुजर जाती है बावजूद इसके चमत्कारिक तरीके से बच्ची को खरोंच तक नहीं आती है। ये पूरा घटनाक्रम 18 मई का है, जो सीसीटीवी में कैद हुआ और सभी के सामने आया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top