अन्नाद्रमुक विलय पर अनौपचारिक वार्ता जारी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   18 April 2017 2:09 PM GMT

अन्नाद्रमुक  विलय पर अनौपचारिक वार्ता जारीओ पनीरसेल्वम ।

चेन्नई (भाषा)। अन्नाद्रमुक के दोनों धड़ों के विधायक संभावित विलय के नुस्खे को तलाशने के लिए आज अनौपचारिक बैठक कर रहे हैं। इनमें से एक धड़े की प्रमुख शशिकला हैं जो फिलहाल जेल में हैं जबकि दूसरे धड़े के नेता पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम हैं। सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक (अम्मा) धड़ेे ने संभावित सुलह-समझौते के मुद्दे पर पनीरसेल्वम के विरोधी खेमे से बातचीत के लिए एक दल के गठन की घोषणा की।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि दोनों धड़ों के विधायक इस मुद्दे पर अनौपचारिक बैठक कर रहे हैं। शशिकला खेमे के एक विधायक ने कहा कि आज इस मुद्दे पर औपचारिक बैठकें भी हो सकती हैं।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ओ पनीरसेल्वम की मांग है कि पार्टी से परिवार के शासन को खत्म किया जाए। यह अन्नाद्रमुक (अम्मा) प्रमुख शशिकला, उप महासचिव और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के संदर्भ में है,इस बारे में विधायक ने कहा कि इस किस्म के मुद्दे पर वरिष्ठ नेताओं को फैसला लेना होगा।

हालांकि वित्त मंत्री जयकुमार ने कहा कि शशिकला और दिनाकरन को पार्टी पदों से हटाने की मांग को लेकर कोई कदम नहीं उठाया जा रहा।

वाणिज्य कर मंत्री केसी विरमानी ने तमिल टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि ‘‘कुछ घंटों में अच्छी खबर मिल सकती है.'' जबकि पनीरसेल्वम खेमे ने कहा कि दूसरे खेमे से बातचीत के लिए अभी उनसे किसी ने संपर्क नहीं किया है।

पनीरसेल्वम समूह से बातचीत के लिए सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक ने दल गठित किया

सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक (अम्मा) धड़ेे ने संभावित सुलह-समझौते के मुद्दे पर पनीरसेल्वम के विरोधी खेमे से बातचीत के लिए एक दल के गठन की घोषणा की।

वीके शशिकला खेमे के वरिष्ठ नेता एवं सहकारिता मंत्री सेल्लूर के राजू ने कहा कि मुख्यमंत्री के पलानीसामी ने इस उद्देश्य के लिए ‘‘वरिष्ठ मंत्रियों'' के दल का गठन किया है।

राजू ने तमिल टीवी चैनल से कहा, ‘‘पैनल के वार्ता करने की काफी अधिक संभावना है।'' उन्होंने कहा कि चूंकि यह ‘‘दो भाईयों के बीच मतभेद'' का मामला है इसलिए विलय संबंधी बातचीत के लिए किसी भी पक्ष द्वारा नियम या शर्तें लगाना उचित नहीं होगा।

इस बीच ओ पनीरसेल्वम खेमे ने ट्विटर के जरिए जताया है कि वह अन्नाद्रमुक (अम्मा) धड़े से बातचीत करने को तैयार है। पनीरसेल्वम खेमे के ट्विटर हैंडल पर कहा गया, ‘‘अन्नाद्रमुक (अम्मा) धड़े ने बातचीत के लिए दल का गठन किया है, यह दल हमसे मुलाकात करता है तो हम भी विचार-विमर्श के लिए तैयार हैं।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top