दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन को समन सौंपा और शनिवार को अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए कहा  

दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन को समन सौंपा और शनिवार को  अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए कहा  ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के उपमहासचिव टी.टी.वी.दिनाकरन।

चेन्नई/नई दिल्ली (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने चुनाव आयोग के अधिकारियों को कथिततौर पर घूस देने का प्रयास करने के मामले में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के उपमहासचिव टी.टी.वी.दिनाकरन को समन सौंपा है और शनिवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

दिनाकरन को निर्वाचन आयोग के अधिकारी को 'दो पत्तियों' का चुनाव चिन्ह पार्टी के अपने धड़े के लिए हासिल करने के रिश्वत मामले में समन सौंपा गया है। दिल्ली पुलिस ने बुधवार रात को दिनाकरन को समन थमाते हुए उन्हें शुक्रवार को दिल्ली में पेश होने को कहा है।

जब पुलिस दिनाकरन को समन देने उनके आवास पर पहुंची तो पार्टी के एक कार्यकर्ता ने विरोधास्वरूप आत्मदाह करने का भी प्रयास किया। दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन के खिलाफ निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को एक बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर के जरिए कथिततौर पर रिश्वत देने का मामला दर्ज किया है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दिनाकरन ने पार्टी के लिए 'दो पत्तियों' वाले चुनाव चिन्ह पाने के लिए रिश्वत देने का प्रयास किया था। गौरतलब है कि निर्वाचन आयोग ने एआईएडीएमके के 'दो पत्तियों' वाला चुनाव चिन्ह जब्त कर लिया था। इस पर वी.के.शशिकला और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने अपना-अपना दावा ठोंका था।

Share it
Top