अन्नाद्रमुक एक हो सकती है पर शर्त है शशिकला के परिवार को पार्टी से बाहर रखा जाएं

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   18 April 2017 3:45 PM GMT

अन्नाद्रमुक  एक हो सकती है पर शर्त है शशिकला के परिवार को पार्टी से बाहर रखा जाएंपनीरसेल्वम- तस्वीर साभार टीओआई

चेन्नई (आईएएनएस)। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम का गुट ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) को फिर से एक करने के लिए तैयार है, लेकिन इसके लिए उसने शशिकला के परिवार को पार्टी से बाहर रखने की शर्त रखी है। शशिकला अभी जेल में हैं।

पन्नीरसेल्वम गुट ने यह भी साफ कर दिया है कि पार्टी के दोनों गुटों के एकीकरण की शर्त यह भी है कि पन्नीरसेल्वम एआईएडीएमके के महासचिव और मुख्यमंत्री होंगे। मौजूदा मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी उप मुख्यमंत्री बन सकते हैं। पलनीस्वामी शशिकला के समर्थक हैं।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एआईएडीएमके के पूर्व सांसद और पन्नीरसेल्वम के विश्वासपात्र के.सी. पलनीस्वामी ने कहा, "मूल शर्त यह है कि शशिकला के परिवार के सदस्य पार्टी में नहीं होने चाहिए।"

के.सी.पलनीस्वामी ने कहा कि पार्टी के दूसरे पदों के उम्मीदवारों पर 'बातचीत की जा सकती है।'

दिनाकरन पर मामला दर्ज

एआईएडीएमके के दोनों गुटों को साथ लाने का प्रयास दिल्ली पुलिस द्वारा शशिकला के भतीजे उप महासचिव टी.टी.वी. दिनाकरन के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद किया गया है। दिनकरन पर पार्टी के जब्त 'दो पत्ती' चुनाव चिन्ह को उनके गुट को आवंटित करने के लिए निर्वाचन आयोग अफसरों को रिश्वत देने की कोशिश करने का आरोप है।

निर्वाचन आयोग ने राज्य विधानसभा की आर.के. नगर सीट पर 12 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव को टाल दिया है। आयोग ने पाया था कि मतदाताओं को नकदी रिश्वत के तौर पर दी जा रही थी। दिनाकरन सत्तारूढ़ एआईएडीएमके से उम्मीदवार थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top