Top

हमीरपुर में बोले सीएम योगी, बुंदेलखंड की जमीन पर हम किसी को प्यासा नहीं रहने देंगे

हमीरपुर में बोले सीएम योगी, बुंदेलखंड की जमीन पर हम किसी को प्यासा नहीं रहने देंगेहमीरपुर में आयोजित कार्यक्रम में जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभर्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करते हुए सीएम योगी आदित्नाथ

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या के बाद बुंदेलखंड के दो दिवसीय दौरे पर रविवार को हमीरपुर पहुंचे गए है। जहां उन्होंने मच पर दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान सीएम योगी ने मच से 188 करोड़ रूपए की योजनाओं का लोकार्पण किया।

इसी कड़ी में उन्होंने हमीरपुर में ऋण मोचन कार्यक्रम, प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र व बीपीएल परिवारों को विद्युत कनेक्शन के प्रमाण पत्र बांटे।

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम बुंदेलखंड की धरती को प्यासी नहीं रहने देंगे। इसके लिए जितने पैसे की जरूरत होगी सरकार उसकी व्यवस्था करेगी। योगी ने कहा कि बुंदेलखंड की वर्षों से पिछली सरकारों ने उपेक्षा की। यहां की संपदा का दोहन हुआ।

उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के अधिकारी-जनप्रतिनिधि अक्सर इस बात की चर्चा करते हैं कि यहां जल का संकट है। हमारी सरकार सिंचाई की समस्या का सामाधान हो इसको लेकर काम कर रही हैं। हम बुंदेलखंड की धरती को प्यासी नहीं रहने देंगे। इसके लिए जितने पैसे की जरूरत होगी सरकार उसकी व्यवस्था करेगी।

बता दें, कि सीएम महोबा और चित्रकूट जाएंगे। इस दौरान वह किसान ऋण मोचन योजना के लाभार्थियों को कर्ज माफी के सर्टिफिकेट बांटेंगे। वहीं विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण के अलावा कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी करेंगे।

ये भी पढ़ें:- शहीदों की विधवाओं का सीएम के सामने छलका दर्द, सीएम योगी भी नहीं रोक पाए आंसू

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.