भोपाल : संबंध बनाने की शर्त पर प्रमाण पत्र देने वाला सीएमओ गिरफ्तार

भोपाल : संबंध बनाने की शर्त पर प्रमाण पत्र देने वाला सीएमओ गिरफ्तारसाभार: इंटरनेट।

भोपाल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नर्सिंग की छात्रा से प्रमाण पत्र के एवज में इज्जत का सौदा करने की शर्त रखना मुख्य चिकित्सा अधिकारी को महंगा पड़ा। छात्रा की शिकायत पर सीएमओ डॉ. एस के गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोविंदपुरा थाने से मिली जानकारी के अनुसार, एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने भारत हैवी इलेक्टिकल्स के कस्तूरबा नर्सिंग महाविद्यालय से बीएससी की थी।

उत्तीर्ण होने पर वह प्रमाण पत्र लेने सीएमओ डॉ. गुप्ता के पास पहुंची तो उन्होंने शुरुआत में प्रमाण पत्र देने में आना कानी की। छात्रा के कई बार अनुनय विनय करने पर सीएमओ तैयार हो गए। छात्रा की शिकायत में कहा गया है कि डॉ. गुप्ता उससे शारीरिक संबंध बनाने की शर्त के साथ प्रमाण पत्र देने को राजी हुए।

ये भी पढ़ें- समलैंगिक संबंध अपराध है या नहीं? सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ करेगी सुनवाई

इसके बाद उन्होंने कई बार अश्लील मैसेज भी किए। गोविंदपुरा थाने के प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि छात्रा की शिकायत पर डॉ. गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर उन्हें मंगलवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं गुप्ता ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए खुद को निर्दोष बताया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित खबरें- सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 18 वर्ष से कम उम्र की पत्‍नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना माना जाएगा ‘बलात्‍कार’

इस मां और बच्चे के गुनहगार हैं हम, 12 साल की बलात्कार पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म

Tags:    Health officer 
Share it
Top