फौजी को बीच सड़क पर थप्पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार, गाड़ी भी हुई सीज

फौजी को बीच सड़क पर थप्पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार, गाड़ी भी हुई सीजजवान को थप्पड़ मारती महिला।

लखनऊ। सोशल मीडिया पर पिछले दो-तीन से वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला सेना के जवान को थप्पड़ मारती नजर आ रही थी। घटना दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर की है। आज पुलिस ने घटना में आरोपी महिला स्मृति कालरा को गिरफ्तार कर लिया और फिर उसे जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस ने महिला की गाड़ी इंडिका को सीज कर लिया है। गौरतलब है कि जवान ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें- एक शहीद जवान की बीवी की फेसबुक पोस्ट - आज भी आपके कपड़ों में आपकी महक आती है...

वायरल वीडियो में महिला उस जवान को गालियां दे रही थी। मामला बीच सड़क में एक महिला द्वारा सेना के जवान को थप्पड़ मारने का है। जवान ने बताया कि हमारी गाड़ी धीरे-धीरे चल रही थी, तभी अचानक एक कार हमारी गाड़ी के आगे टेढ़े-मेढ़े तरीके से चलने लगी। कार में अकेली महिला बैठी हुई थी और कार गलत तरीके से चला रही थी। जवान ने बताया कि महिला की वजह से हमें गाड़ी चलाने में काफी दिक्कत हो रही थी।

महिला ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इस वजह से हमने भी महिला की गाड़ी से 1-2 मीटर की दूरी पर ब्रेक लगा दी। इतने में महिला उतरी और हमें गंदी गालियां देने लगी। हमारे गाड़ी से जब ड्राइवर उतरे तो महिला ने उनके साथ खराब व्यवहार किया। महिला और ड्राइवर के बीच बढ़ती टकराव को देखते हुए जेसीओ महावीर सिंह उतरे, महिला ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इन सब के बावजूद जवानों ने शालीनता बरती।

पूरा वीडियो यहां देखें

ये भी पढ़ें- सैनिकों की सेहत को लेकर 128 वर्ष पुरानी परंपरा हो रही खत्म, अब पैकेट बंद दूध पिएंगे जवान

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जेसीओ महावीर सिंह ने कहा कि उस वक्त मुझे बहुत गुस्सा आया। कोई कैसे बीच सड़क में किसी से दुर्व्यवहार कर सकता है लेकिन सेना में हमें अनुशासन की सीख दी जाती है। हमने अपने सीनीयर के कहने पर थाने में केस दर्ज करवाया।

Share it
Share it
Share it
Top