दिल्ली: स्कूल बस ड्राइवर को गोली मारकर नर्सरी के छात्र का अपहरण

दिल्ली: स्कूल बस ड्राइवर को गोली मारकर नर्सरी के छात्र का अपहरणसाभार:  इंटरनेट।

बच्चों को लेकर देश की राजधानी दिल्ली हो या उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कितनी महफूज है ये तो पिछले कुछ दिनों से देखा ही जा रहा है। जहां दिल्ली के स्कूल में बच्चे की हत्या कर दी जाती है तो वहीं लखनऊ में बच्चे की हत्या करने का प्रयास किया जाता है। ताजा मामला एक बार फिर दिल्ली का है जहां स्कूल बस ड्राइवर को गोली मारकर नर्सरी के छात्र का अपरण कर लिया जाता है।

पूर्वी दिल्ली के पॉश इलाके श्रेष्ठ विहार में गुरुवार की सुबह एक स्कूल बस में से एक बच्चे को किडनैप करने की खबर है। बाइक सवार दो बदमाशों ने बस के ड्राइवर को गोली मार दी। इसके बाद वे बस में से एक बच्चे को अपने साथ लेकर फरार हो गए। बस विवेकानंद स्कूल की थी। जानकारी के मुताबिक नर्सरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा अपनी बहन के साथ करीब सुबह 7.30 बजे स्कूल जाने के लिए बस में सवार हुआ। बस में करीब 15-20 बच्चे सवार थे।

ये भी पढ़ें- लखनऊ का ‘रयान’ कांड : ‘छोटे बाल और स्कर्ट वाली लड़की ने मुझे चाकू से मारा है’

नर्सरी क्लास का बच्चा

किडनैप की सूचना पर पुलिस ने पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया है। परिजनों ने बताया कि उनके पास एक्सीडेंट की सूचना आई थी। वे भागे हुए मौके पर पहुंचे तो किडनैप के बारे में पता चला। हालांकि बस में बच्चे की बहन भी सवार थी। बदमाशों ने बहन को किसी भी बच्चे को कुछ नहीं किया केवल उसी बच्चे को अपने साथ लेकर फरार हो गए। घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित खबरें- लखनऊ में सामने आया रेयान जैसा मामला, कक्षा एक के छात्र को चाकू मार बाथरूम में किया बंद

प्रद्युमन हत्याकांड में नया मोड़, 11वीं का छात्र हिरासत में

Tags:    Delhi 
Share it
Top