दिल्ली: पति ने ही की पत्नी की हत्या, पुलिस को झूठी कहानी बताकर किया गुमराह

दिल्ली: पति ने ही की पत्नी की हत्या, पुलिस को झूठी कहानी बताकर किया गुमराहपंकज ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बाइकर्स के हमले की झूठी कहानी बनाई।

लखनऊ। दिल्ली पुलिस ने शालीमार बाग इलाके में महिला प्रिया मेहरा की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या उस के पति पंकज मेहरा ने की। पंकज मेहरा ने गोली मारकर पत्नी की हत्या की, इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए बाइकर्स के हमले की झूठी कहानी बनाई।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में पति और बच्चे के सामने महिला की गोली मारकर हत्या

पुलिस का कहना है कि पति ने ही महिला की हत्या कराई है। जिस वक्त महिला को गोली मारी गई उसके साथ कार में उसका दो वर्ष का बेटा भी था, हालांकि बच्चा घटना के वक्त वहां से भाग गया और बच गया। यह घटना दिल्ली के रोहिणी में हुई थी। बता दें महिला के पति पंकज मेहरा ने बताया कि तीन-चार लोगों ने मेरी पत्नी की कार पर हमला कर दिया। लेकिन डीसीपी मिलिंद डुंबरे ने बताया कि रातभर हुई पूछताछ में पंकज ने बताया कि इस पूरी घटना के पीछे उसी का हाथ है, उसी ने अपनी पत्नी की हत्या की और इस मामले को दूसरा रुख दिखाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें- दिल्ली और हरियाणा की तरह अब से UP पुलिस की गाड़ियों पर भी नहीं दिखेगी नीली बत्ती

पुलिस ने बताया कि पंकज मेहरा जोकि रेस्टोरेंट चलाता है, उसका कहना था कि उसपर 40 लाख रुपए का कर्ज है और उधार देने वाले उसे धमकी दे रहे हैं। जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि मेहरा ने दूसरी शादी कर ली थी, जिसकी वजह से वह प्रिया के साथ बेहतर रिश्ते में नहीं था। प्रिया से पंकज ने 11 साल पहले शादी की थी। हालांकि पुलिस ने पंकज की दूसरी पत्नी की जानकारी नहीं दी है।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top