कांग्रेस में पर कतरे जाने पर बोले दिग्विजय - खुश हूं कि राहुल चुन रहे हैं अपनी टीम

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   30 April 2017 10:21 AM GMT

कांग्रेस में पर कतरे जाने पर बोले दिग्विजय - खुश हूं कि राहुल चुन रहे हैं अपनी टीमदिग्विजय सिंह

नई दिल्ली। शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने दिग्विजय सिंह से गोवा और कर्नाटक का प्रभार वापस लेकर पार्टी में उनका क़द थोड़ा कम कर दिया था। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने इसको लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ ट्वीट किए।

उन्होंने ट्वीट में लिखा - मैं कांग्रेस पार्टी और नेहरू-गांधी परिवार का वफादार हूं। मैं पार्टी में आज जो कुछ भी हूं, वह सबके उन्हीं की वजह से है।' एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा - मैं बहुत खुश हूं। आखिरकार यह नई टीम राहुल द्वारा चुनी गई है। गोवा और कर्नाटक में कांग्रेस नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ काम करते हुए मुझे बहुत मजा आया। उन सबके सहयोग के लिए मैं उनका आभारी हूं।

शनिवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटि (एआईसीसी) द्वारा जारी एक बयान में दिग्विजय से गोवा और कर्नाटक का प्रभार वापस लेने की बात कही गई थी। इस बयान में बताया गया कि दिवंगत नेता विलासराव देशमुख के बेटे अमित देशमुख को गोवा का सचिव बनाया गया है। अगले साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। वहां केसी वेणुगोपाल को पार्टी मामलों का महासचिव नियुक्त किया गया है। उनका साथ देने के लिए मनिकम टैगोर, पीसी विष्णुनंद, मधु याक्षी गौड़ और डॉक्टर साके सैलजानाथ को भी कर्नाटक भेजा गया है। राहुल गांधी ने खुद इन चारों को यह जिम्मेदारी सौंपी है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top