दिनाकरण रिश्वत मामला: चेन्नई से दिल्ली लौटी जांच टीम      

दिनाकरण रिश्वत मामला: चेन्नई से दिल्ली लौटी जांच टीम      अन्नाद्रमुक के नेता टीटीवी दिनाकरण।

नई दिल्ली (भाषा)। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के प्रयास के मामले की जांच का चेन्नई का हिस्सा पूरा करने के बाद शनिवार देर रात अन्नाद्रमुक अम्मा पार्टी के नेता टीटीवी दिनाकरण के साथ राजधानी दिल्ली लौट आयी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कई संदिग्धों से पूछताछ और दिनाकरण एवं उसके मित्र मल्लिकार्जुन के आवासों पर छापेमारी की तीन दिन की कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस टीम एक उड़ान से रात करीब 11 बजे पहुंच गई।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वे कथित हवाला व्यापारी नरेश और अन्य व्यक्ति पुलोहित से पूछताछ करेंगे जिसका नाम जांच के दौरान सामने आया था।

अधिकारी ने बताया कि दोनों से दिनाकरण और मल्लिकार्जुन के सामने पूछताछ की जाएगी ताकि चेन्नई से दिल्ली के ‘मनी ट्रेल' का पता लगाया जा सके। कल की पूछताछ और अभी तक मिली जानकारी के आधार पर अधिकारी इसका निर्णय करेंगे कि क्या वे दिनाकरण, नरेश और मल्लिकार्जुन की पुलिस हिरासत बढ़ाने पर जोर देंगे।

तीनों की पुलिस हिरासत कल समाप्त होगी और मामला एक मई को सुनवायी के लिए आएगा।पुलिस सूत्रों ने बताया कि चेन्नई में पुलिस ने मामले के सिलसिले में 10 से अधिक व्यक्तियों से पूछताछ की।पुलिस सूत्रों ने कहा कि उन संदिग्ध से पूछताछ की गई जो रिश्वत मामले के ‘मनी ट्रेल' से जुडे थे और इसके साथ ही उन लोगों से भी पूछताछ की गई जिन्हें लेनदेन के बारे में जानकारी थी। दिल्ली पुलिस 27 अप्रैल को चेन्नई पहुंची थी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top