और जब भारत के सबसे अमीर कारोबारी और उनकी मां के छलके आंसू

और जब भारत के सबसे अमीर कारोबारी और उनकी मां के छलके आंसूप्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। जहां एक ओर मुकेश अंबानी अपनी 40वीं एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान रिलायंस की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बता रहे थे उस वक्त एक लम्हा ऐसा भी आया जब मुकेश अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पिता धीरूभाई अंबानी को दे रहे थे और सभा में मौजूद उनकी माँ कोकिला बेन अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं और फोटोग्राफर ने उनकी नम आंखों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इतनी ही नहीं खुद मुकेश भी अपने आप को भावुक होने से रोक नहीं पाये।

ये भी पढ़ें- तबाही का सामान : 67 साल में बना डाली 100 करोड़ हाथियों के बराबर प्लास्टिक

उपलब्धियों का श्रेय दिया अपने पिता को

अपने भाषण के दौरान मुकेश ने कहा कि वो चालीस साल की उपलब्धियों को सिर्फ एक ही शख्स को समर्पित करना चाहते है वो है उनके पिता धीरूभाई अंबानी साथ ही उन्होने अपनी माँ का भी आभार प्रकट किया। यह सुनकर उनकी माँ कोकिला बेन की आखों से आंसू छलक पड़ें। उन्हें रोता देख खुद मुकेश और नीता अंबानी भी भावुक हो गये।

प्रतीकात्मक तस्वीर

रिलायंस ने लॉन्च किया देश का सबसे सस्ता 4G फोन

बताते चलें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज ने आज मुंबई में अपनी सालाना एजीएम की मीटिंग के दौरान देश का सबसे सस्ता 4G फोन लॉन्च किया है। अंबानी ने कहा मुझे ये घोषणा करते हुए खूशी हो रही है कि सभी भारतीयों को ये फोन फ्री में मिलेगा।

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर पढ़ते हैं ख़बरें, अब चुकाने पड़ सकते हैं पैसे

गौरतलब है कि पिछली एजीएम की मीटिंग के दौरान अंबानी ने रिलायंस जियो को लॉन्च कर दूरसंचार के क्षेत्र में तहलका मचा दिया था। अंबानी ने अपने भाषण में कहा कि सितंबर तक देश भर में जियो के 10000 सेंटर होंगे। जियो अगले एक साल में भारत की 99% आबादी को कवर कर लेगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top