पुलवामा में सेना के चार जवान शहीद, पुलवामा हमले का मास्टरमांइड मारा गया

पुलवामा, आतंकी मुठभेड़, भारतीय सेना, जम्मू कश्मीर, आतंकवाद, Pulwama, Terrorist Attack, Indian Army, Terrorism, Terrorist Encounter, Pinglan, Terrorist Attack in Pinglanआतंकिया से मुठभेड़ के दौरान सेना का जवान। (फोटो- साभार ANI

लखनऊ। कश्मीर के पुलवामा में चार और जवान शहीद हो गये हैं। पिंगलान इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रविवार रात से मुठभेड़ जारी है। वहीं खबरों की मानें तो इस मुठभेड़ जैश-ए- मोहम्मद के तीन आतकी भी मारे गये हैं। इसमें जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर गाजी रशीद भी शामिल है जिसने पुलवामा हमले की साजिश रची थी।

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो कंमाडरों को मार गिराया है। इनके नाम कामरान और गाजी राशिद बताये जा रहे हैं। जिस बिल्डिंग में ये आतंकी छिपे थे सेना ने उसे उड़ा दिया। हालांकि सेना की तरफ से अभी तक की इसकी पुष्टि नहीं की गयी है। एक और आतंकी के मारे जाने की सूचना है।


बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में ही आत्मघाती हमले सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे। इसके बाद सरकार ने सेना को खुली छूट दे दी है। रविवार देर रात से ही पुलवामा में सुरक्षबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन छेड़ दिया है। एनकाउंटर को देखते हुए पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

जैश के आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद को सेना ने मार गिराया है। पुलवामा हमले की साजिश इसी ने रची थी। सोमवार को पुलवामा में लगभग 11 घंटे भुठभेड़ चली जिसमें दो आतंकी मारे गये।

Updating.....

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top