पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का कोडानद में स्थित बंगले पर तैनात सुरक्षा गार्ड मृत मिला

पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का कोडानद में स्थित  बंगले पर तैनात सुरक्षा गार्ड मृत मिलाफोटो:इंटरनेट।

तमिलनाड (भाषा)। पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का कोडानद में स्थित एक बंगले पर तैनात 40 वर्षीय सुरक्षा गार्ड मृत मिला। इस बंगले में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का अक्सर आना जाना होता था। पुलिस को बंगले से कुछ दस्तावेजों की चोरी होने का भी शक है।इस बंगले का जिक्र वी के शशिकला और जयललिता और अन्य से जुडे आय से अधिक संपत्ति के मामले में भी आया था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस ने बताया कि बंगले से कुछ दस्तावेज चोरी करने के इरादे से घुसे एक अज्ञात गिरोह द्वारा किये गये हमले में बंगले पर तैनात एक अन्य गार्ड भी घायल हो गया है।हत्या कि घटना का खुलासा सोमवार की सुबह उस समय हुआ जब चाय बगान के कामगारों ने देखा कि गार्ड ओम बहादुर और किशोर बहादुर खून से लथपथ पड़े हैं और उनके हाथ पांव बंधे हुये हैं। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

डीआईजी दीपक एन तोमर और पुलिस अधीक्षक मुरली ने घटनास्थल का दौरा किया। वहीं, खोजी कुत्ते और फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ भी इस सेवा में लगाए गए हैं।पुलिस ने बताया कि किशोर बहादुर को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ग्रामीणों के हवाले से पुलिस ने बताया कि आज तडके इलाके में दो वाहनों पर 10 सदस्यीय गिरोह को इलाके में प्रवेश करते हुये देखा गया।

इसी बीच पुलिस ने बताया कि एक या दो सूटकेस बंगले में खुले हुए मिले लेकिन यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि इस सूटकेस में क्या रखा हुआ था।उन्होंने बताया कि कर्नाटक और केरल से लगने वाले नीलगिरी जिले में सभी जांच चौकियों को अलर्ट कर दिया गया है उन्होंने बताया कि जांच जारी है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top