सड़क दुर्घटना में पॉवर लिफ्टिंग खिलाड़ी सक्षम यादव समेत तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सड़क दुर्घटना में पॉवर लिफ्टिंग खिलाड़ी सक्षम यादव समेत तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायलसाभार: इंटरनेट।

दिल्ली-पानीपत हाइवे पर रविवार तड़के सड़क दुर्घटना में पॉवर लिफ्टिंग के चार खिलाड़ियों की मौत हो गई, जब कि दो गंभीर रूप से घायल हैं। इन खिलाड़ियों में विश्व चैंपियन सक्षम यादव भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना कार का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है।

सक्षम यादव ने वर्ल्ड पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप की जूनियर कैटेगरी में गोल्ड मेडल हासिल कर देश का नाम रौशन किया था। गौरतलब है कि सक्षम ने रूस के मास्को में दिसंबर 2017 में हुई वर्ल्ड कप पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें- पिछले साल भारत में सड़क दुर्घटना में प्रति घंटे 17 लोगों की हुई मौत

सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं। बाकी के खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक मृतकों में हरीश, टिंकू, सूरज तथा एक अन्य शामिल है। दुर्घटना कार के अनियंत्रित होने पर हुई है। खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर से किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिये जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हुई सड़क दुर्घटना तो पीड़ित के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार

दिल्ली से बाहर निकलते ही सिंधु बॉर्डर पर खिलाड़ियों की कार नियंत्रण खोकर डिवाइडर से टकराई और फिर खंभे से टकरा गई टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित खबरें- कोहरे के दौरान अपनाएं ये उपाय तो बच सकते हैं दुर्घटना से

मुंबई: मोनोरेल की दो बोगी में लगी आग, बड़ी दुर्घटना टली

Tags:    Road Accident 
Share it
Share it
Share it
Top