गायकवाड़ ने एयर इंडिया में फिर भरी उड़ान

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   10 April 2017 11:41 AM GMT

गायकवाड़ ने एयर इंडिया में फिर भरी उड़ानशिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़।

पुणे (आईएएनएस)। शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने सभी विमानन कंपनियों द्वारा उन पर प्रतिबंध लगाए जाने के दो सप्ताह से ज्यादा समय बाद सोमवार सुबह एयर इंडिया की पुणे-मुंबई विमान में उड़ान भरी। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, उस्मानाबाद से सांसद ने पुणे-नई दिल्ली उड़ान संख्या एआई-852 के बिजनेस क्लास में सफर किया। अब इस विमान में बिजनेस क्लास की व्यवस्था भी कर दी गई है।

दिलचस्प बात है कि गायकवाड़ ने 23 मार्च को इसी उड़ान संख्या एआई-852 में बिजनेस क्लास में सफर न कर पाने के कारण विमान के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की थी। गायकवाड़ ने एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ मारपीट की भी थी, जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी और सभी विमानन कंपनियों ने उन पर यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था। शिवसेना के सांसदों ने इस मुद्दे को लेकर संसद में शोर-शराबा भी किया था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पिछले सप्ताह गायकवाड़ ने नागरिक उड्डयन मंत्री ए. गजपति राजू को माफीनामा सौंपा था, जिसके बाद शनिवार को एयर इंडिया ने उन पर लगा प्रतिबंध हटा लिया। इसके बाद फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइन्स और अन्य निजी विमानन कंपनियों ने भी उन पर लगा प्रतिबंध हटा लिया।

सरकार का यह कदम सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल शिवसेना द्वारा अगले राष्ट्रपति के उम्मीदवार पर चर्चा के लिए होने वाली महत्वपूर्ण बैठक का बहिष्कार करने की चेतावनी के बाद आया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top