Top

दक्षिणी दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में गैस लीक, 100 स्‍कूली छात्राएं बीमार

दक्षिणी दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में गैस लीक, 100 स्‍कूली छात्राएं बीमारघटना स्थल पर इकट्ठा भीड़

नई दिल्ली (आईएएनएस)| दक्षिणी दिल्ली में छात्राओं के एक स्कूल के पास शनिवार सुबह हुई गैस लीक की घटना से अफरातफरी मच गई। 100 से अधिक छात्राएं बीमार हो गईं, जिन्हें अस्पतालों में भर्ती कराय गया है। अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया, हमने तुगलकाबाद स्थित रानी झांसी सर्वोदय कन्या विद्यालय से छात्राओं, शिक्षकों तथा स्कूल के अन्य कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि गैस लीक की घटना स्कूल के पास एक कंटेनर डिपो में हुई। करीब 110 छात्रों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उन्होंने आंखों तथा गले में जलन की शिकायत की थी। कुछ छात्राएं बेहोश हो गईं।

ये भी पढ़ें: AAP में कुमार विश्वास के समर्थकों का कद घटा, अमानतुल्ला को छह समितियों का सदस्य बनाया गया

दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि करीब 30 छात्राएं बेहोश हो गईं। हालांकि फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। छात्राओं और चिकित्सकों से बातचीत के बाद सिसोदिया ने कहा कि बच्चे अच्छा महसूस कर रहे हैं। एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें गैस लीक के लिए कॉल सुबह 7.43 बजे मिली, जिसके बाद तीन दमकल वाहनों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। सेंट्रलाइज्ड एक्सीडेंट एंड ट्रॉमा सर्विस (कैट्स) के 17 एंबुलेंस को स्कूल भेजा गया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.