गाजियाबाद : भाजपा नेता की हत्या मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

गाजियाबाद : भाजपा नेता की हत्या मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तारअज्ञात हमलावरों ने खोड़ा कॉलोनी में स्थित आरके मेमोरियल के पास स्थानीय भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

गाजियाबाद (आईएएनएस)। गाजियाबाद पुलिस ने एक सप्ताह पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता गजेंद्र भाटी की हत्या मामले में शामिल एक शार्पशूटर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के लोनी के सकलपुरा गाँव में रहने वाले नरेंद्र फौजी को रविवार रात उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया।

फौजी साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमर पाल शर्मा का निजी सुरक्षाकर्मी रह चुका है। फौजी ने निरंतर पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने यह भी बताया कि शर्मा के इशारे पर ही उसने 2 सितंबर को दिल्ली की सीमा पर स्थित खोड़ा में भाटी की हत्या की थी। पुलिस ने फौजी के हवाले से बताया कि इस हत्या के लिए 10 लाख में सौदा हुआ था, जिसमें 50 हजार रुपये पेशगी दिए गए थे।

ये भी पढ़ें : जब मैंने बोला, पहले शौचालय और फिर देवालय तो बहुत से लोगों ने मेरे बाल खींच लिए : पीएम मोदी

अज्ञात हमलावरों ने खोड़ा कॉलोनी में स्थित आरके मेमोरियल के पास स्थानीय भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में भाजपा नेता का मित्र घायल हो गया था। पुलिस ने हमलावर के पास से सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल और एक पिस्तौल भी बरामद की है, जिनका हमले में इस्तेमाल किया गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एचएन सिंह ने कहा, "अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस की टीमें उन्हें पकड़ने के लिए छापे मार रही हैं।"

ये भी पढ़ें : मुक्तिबोध की पुण्यतिथि पर पढ़िए उनकी पांच कविताएं

Share it
Top