मनोहर पर्रिकर ने कहा- राजनीतिक फायदे के लिए मिले राहुल गांधी

मनोहर पर्रिकर ने कहा- राजनीतिक फायदे के लिए मिले राहुल गांधी

लखनऊ। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अवसरवादिता का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि दोनों के बीच राफेल सौदे पर कोई बात नहीं हुई थी।

एक दिन पहले ही हुई इस मुलाकात के बारे में कैंसर से लड़ रहे मनोहर पर्रिकर ने कहा कि राहुल ने ये मुलाकात तुच्छ राजनीतिक फायदे के लिए की। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले पर प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मैं इस मामले को लेकर हाल ही में पर्रिकर से मुलाकात की थी।

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में यूथ कांग्रेस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा "पर्रिकर जी ने स्वयं कहा था कि डील बदलते समय प्रधानमंत्री ने हिंदुस्तान के रक्षा मंत्री से नहीं पूछा था। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी ने वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। क्या हिंदुस्तान का युवा कह रहा है कि दो करोड़ रोजगार मिला ? वहीं सीबीआई निदेशक को लेकर कहा कि राफेल जांच के चलते आधी रात को सीबीआई निदेशक को हटाया गया।

बुधवार को पर्रिकर ने कहा कि शिष्टाचार मुलाकात में इतने निचले स्तर की राजनीति करते हुए झूठा बयान देकर मेरे मन में आपकी यात्रा की इमानदारी के प्रति सवाल पैदा करता है। मैं मीडिया में आई खबर को लेकर व्यथित हूं कि आपने कहा कि मैं इस प्रक्रिया में शामिल नहीं था। मुझे लगता है कि आप राजनीति फायदे के लिए इस यात्रा का उपयोग कर रहे हैं।


मंगलवार को राहुल गांधी अचानक मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंच गये थे। मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट किया कि आज सुबह मैं गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामना देने के लिए मिलने गया। यह एक व्यक्तिगत यात्रा थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top