नोएडा में निर्माणाधीन इमारत ढही, तीन लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गाँव में मंगलवार रात एक छह मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढहने से उसके मलबे में दब कर तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि अन्य कई मजदूरों के अंदर फंसे होने की आशंका है।

नोएडा में निर्माणाधीन इमारत ढही, तीन लोगों की मौत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गाँव में मंगलवार रात एक छह मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढहने से उसके मलबे में दब कर तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि अन्य कई मजदूरों के अंदर फंसे होने की आशंका है। दमकल विभाग के प्रमुख अरुण कुमार सिंह ने बताया, घटना के समय इमारत में कम से कम 12 मजदूर मौजूद थे और उन सभी के फंसे होने की आशंका है।





सिंह ने कहा कि दमकल विभाग के कर्मी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव कार्य जारी है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) बल को भी तैनात किया गया है। एनडीआरएफ के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक मलबे से तीन शव निकाले गये हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदत्यिनाथ ने गौतमबुद्ध नगर जिला मजिस्ट्रेट और पुलिस को एनडीआरएफ दल के साथ राहत एवं बचाव कार्य की निगरानी करने का निर्देश दिया है। डीजीपी ओ पी सिंह ने मुख्यमंत्री को जानकारी दी कि पुलिस और एनडीआरएफ कर्मी बचाव अभियान में जुटे हैं।

Share it
Top