बारात में बीफ न मिलने से लड़के वालों ने रद्द की शादी

बारात में बीफ न मिलने से लड़के वालों ने रद्द की शादीप्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर में बारातियों को खाने में बीफ न मिलने से उन्होंने शादी रद्द कर दी। यह मामला रामपुर के पटवाई इलाके का है जहां लड़के वालों ने शर्त रखी थी कि या तो हमारे मेहमानों का स्वागत बीफ के व्यंजनों से करें वरना वे ये शादी नहीं करेंगें। इसके बाद लड़की पक्ष को यह स्वीकार नहीं हुआ और उन्होंने शादी न करना ही बेहतर समझा।

बता दें, पटवाई के घोसीपुरा की रहने वाली शकीला ने अपनी बेटी नसीम की शादी दरियागढ़ के रहने वाले मुहम्मद रफी से तय की थी। तीन माह पहले दोनों की मंगनी की रस्म भी हो गई थी। उस वक्त शादी की तारीख तय नहीं हुई थी। पिछले महीने लड़के वालों ने कार और शादी की दावत में मेहमानों को बीफ परोसने की मांग रखी।

ये भी पढ़ें- कश्मीर में मुठभेड़ स्थल से लश्कर के आतंकवादी मट्टू और दो अन्य के शव बरामद

लड़की वालों ने हैसियत का हवाला देकर कार देने से इंकार कर दिया। साथ ही बीफ के बैन की बात रखते हुए उसे भी बारात में परोसने से मना कर दिया। रिश्ता तोड़ने के बाद गांव में पंचायत भी बैठी लेकिन इसके बाद भी लड़के वाले नहीं माने।

जब पंचायत में बात नहीं बनी तो लड़की की मां ने पुलिस में तहरीर देकर युवक, उसके पिता, मां हसीना, भाई फारूख, बहन मुरादन और गुलफ्शां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पटवाई थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि लड़के पक्ष पर दहेज मांगने और शादी में बीफ खिलाने का आरोप है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top