हार्दिक पटेल ने EVM पर फिर उठाया ये सवाल

हार्दिक पटेल ने  EVM पर फिर उठाया ये सवालहार्दिक पटेल

गुजरात विधानसभा के नतीजे सोमवार को आएंगे लेकिन इनको लेकर अटकलें लगातार ज़ारी हैं। ज़्यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी का जीतते हुए दिखाया गया है लेकिन दोनों ही पार्टियों के नेता अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

अब गुजरात चुनाव का सबसे चर्चित चेहरा माने जाने वाले हार्दिक पटेल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए का है कि अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा 5000 ईवीएम मशीन के सोर्स कोड से हैकिंग की तैयारी है।

उन्होंने कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने लिखा - अहमदाबाद की एक कंपनी के 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियरर के हाथों से 5000 EVM मशीन के सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने की तैयारी में है।

हार्दिक ने एक और ट्वीट में लिखा - विसनगर, पाटन, राधनपुर, टँकारा, ऊँजा, वाव, जेतपुर, राजकोट- 68, 69, 70, लाठी-बाबरा, छोटाउदेपुर, संतरामपुर, साँवली, मांगरोल, मोरवाहड़फ, नादोद, राजपीपला, डभोई और ख़ास करके पटेल और आदिवासी इलाक़े की विधानसभा क्षेत्र में EVM सोर्स कोर्ड से हैक करने का प्रयास हुआ हैं।

इसके बाद हार्दिक ने एक ट्वीट करते हुए लिखा - मेरी बातों पर सिर्फ़ हँसी आएगी लेकिन विचार कोई नहीं करेगा, भगवान के द्वारा बनाए गई हमारे शरीर में छेड़छाड़ हो सकती है तो मानव के द्वारा बनाई गई EVM से क्यों छेड़छाड़ नहीं हो सकती !! ATM हैक हो सकते है तो EVM क्यों नहीं।

ये भी पढ़ें- एक जिन्न जो हर चुनाव के बाद बाहर आता है...

Share it
Top