देश

छात्र की हत्या के मामले में रायन इंटरनेशनल स्कूल का माली हिरासत में

गुरग्राम (भाषा)। गुरग्राम पुलिस ने दूसरी कक्षा के छात्र की हत्या के मामले में रायन इंटरनेशनल स्कूल के माली और अहम चश्मदीद गवाह हरपाल सिंह को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारियां हो सकती हैं। गुरग्राम पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कल माली को हिरासत में लिया है।

रायन इंटरनेशनल स्कूल के छात्र सात वर्षीय प्रद्युम्न ठाकुर की गत शुक्रवार को स्कूल के वाशरुम में गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में स्कूल का बस कंडक्टर अशोक कुमार मुख्य संदिग्ध है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसआईटी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, एसआईटी एक भी सबूत छोड़ना नहीं चाहती जो इस मामले को सुलझाने में अहम सुराग के तौर पर हमारे लिए महत्वपूर्ण और काम का हो सकता है।

ये भी पढ़ें : मोदी, आबे ने बुलेट ट्रेन परियोजना की आधारशिला रखी

अदालत में आरोप पत्र दायर करने में तीन दिन बचे हैं, हमें अशोक कुमार के खिलाफ संभावित सकारात्मक जानकारियां मिली है। उन्होंने कहा, ''कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। एसआईटी टीमों ने अपराध के सुराग पाने के लिए कल यहां स्कूल की तलाशी ली जबकि सीबीएसई के एक पैनल ने सुरक्षा व्यवस्थाओं में कमियों का पता लगाने के लिए स्कूल परिसर का निरीक्षण किया।

हरपाल सिंह के अलावा एसआईटी ने सेक्शन प्रभारी अंजू दुदेजा, निलंबित कार्यवाहक प्राचार्या नीरजा बत्रा, पूर्व प्राचार्या राखी वर्मा, बस चालक सौरभ राघव, बस कॉन्ट्रैक्टर हरकेश प्रधान और आठ सुरक्षा गार्ड समेत 17 लोगों से पूछताछ की। अधिकारी ने बताया कि उन सभी संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है जो पुलिस की रडार पर हैं चाहे वह निलंबित स्कूल प्राचार्या हो, वरिष्ठ प्रबंधन अधिकारी या स्टॉफ के सदस्य हों।

ये भी पढ़ें : ऊसर भूमि में करें लाख की खेती, कमाएं लाखों