Top

गुरूग्राम: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में यौन शोषण के बाद बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी कंडक्टर गिरफ्तार

गुरूग्राम: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में यौन शोषण के बाद बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी कंडक्टर गिरफ्तारप्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली। बच्चे के साथ यौन शोषण के बाद हत्या करने वाले स्कूल बस कंडक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरूग्राम में दिल दहला देने वाली ये पहली ऐसी घटना है कि किसी सात साल के मासूम की हत्या स्कूल में की गई हो।

नाकाम होने पर गला काटकर की हत्या

पुलिस के मुताबिक कंडक्टर ने ही बच्चे के साथ यौन शोषण की कोशिश की थी। नाकाम होने पर उसने बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी थी। आरोपी कंडक्टर ने अपना गुनाह कबूल लिया है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा

बच्चे के चिल्लाने पर दिया घटना को अंजाम

पुलिस के मुताबिक अशोक कुमार नाम के इस कंडक्टर ने स्कूल के बाथरूम में बच्चे के साथ पहले यौन शोषण की कोशिश की और जब मासूम डर कर चिल्लाने लगा तो इसने बच्चे का चाकू से गला रेत दिया। स्कूल में बच्चे की हत्या को लेकर स्कूल प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे है। अशोक रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पिछले आठ महीने से काम कर रहा था। वो गुड़गांव के ही घामरोज गांव का रहनेवाला है।

आरोपी कंडक्टर। साभार- एबीपी

स्कूल के प्रिंसिपल लापरवाही मानने को तैयार ही नहीं

रेयान स्कूल सवालों के घेरे में है, लेकिन स्कूल की कार्यकारी प्रिंसिपल लापरवाही मानने को तैयार नहीं हैं। बच्चे के परिवार में मातम पसरा है।मासूम बच्चों के साथ यौन शोषण की शिकायतें पहले भी स्कूलों में सामने आ चुकी हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बच्चे के साथ स्कूल के अंदर यौन शोषण की कोशिश हुई और उसकी हत्या कर दी गई।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.