लालबत्ती पर पाबंदी से खुश हूं: हेमा मालिनी

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   23 April 2017 11:55 PM GMT

लालबत्ती पर पाबंदी से खुश हूं: हेमा मालिनीअभिनेत्री हेमा मालिनी

मुंबई (आईएएनएस)। दादासाहेब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्डस-2017 में वरिष्ठ अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि वह भारत सरकार द्वारा वाहनों पर लालबत्ती लगाने पर पाबंदी का फैसला लिए जाने से खुश हैं। केंद्र सरकार ने वीआईपी संस्कृति खत्म करने के उद्देश्य से हाल ही में पूरे देश में वाहनों से लाल और नीली बत्ती को हटाने का निर्णय लिया है। इस निर्णय के बाद से लाल और नीली बत्ती बहस का मुद्दा बन गया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मथुरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा, ''सरकार ने लालबत्ती पर पाबंदी लगाकर बहुत अच्छा किया। मैं जिस प्रदेश की सांसद हूं, वहां बहुत लोगों को लालबत्ती की लालसा है और वे इसका गलत फायदा उठाते हैं।'' हेमा मालिनी ने महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक बच्चू काडू की विवादास्पद टिप्पणी का भी जवाब दिया।

ओमप्रकाश उर्फ बच्चू काडू ने नांदेड़ जिले में प्रेसवार्ता के दौरान किसानों द्वारा आत्महत्या के पीछे शराब की लत से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि भाजपा नेता और अभिनेत्री हेमा मालिनी रोजाना शराब पीती हैं, क्या उन्होंने आत्महत्या कर ली?

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हेमा ने कहा, ''शुरुआत में मैंने इस व्यक्ति की हरकत पर चुप रहने का फैसला किया था, क्योंकि मैं उनका प्रचार नहीं चाहती। लेकिन हर कोई मेरे दिल के करीब है। अगर वह गलत करता है तो जाने दो।'' हेमा मालिनी को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top