Top

हुक्का पीते-पीते तेजी से बस चलाता दिखा हरियाणा रोडवेज़ का ड्राइवर, हुआ बर्खास्त, देखें वीडियो 

हुक्का पीते-पीते तेजी से बस चलाता दिखा हरियाणा रोडवेज़ का ड्राइवर, हुआ बर्खास्त, देखें वीडियो हुक्का पीते हुए बस चलाता हरियाणा का बस ड्राइवर

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में हरियाणा रोडवेज का एक ड्राइवर हुक्का पीते हुए तेजी से बस ड्राइव कर रहा था। इस वीडियो को फेसबुक से लेकर ट्विटर और व्हाट्सएप तक पर खूब शेयर किया गया।

इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली परिवहन अधिकारियों ने हरियाणा परिवहन निगम के पास शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद ड्राइवर को सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम 2003 का उल्लंघन करने और यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डालने के तहत नौकरी से निकाल दिया गया है।

चालक राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से गुजरते वक्त शान से हुक्का पी रहा था और एक हाथ से स्टेयरिंग को थामे हुए था। जबकि बस यात्रियों से भरी हुई थी। पीछे से आ रही दूसरी गाड़ी में सवार किसी व्यक्ति ने उस चालक का वीडियो बना लिया औऱ इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद यह वायरल हो गया। इस वीडियो को लोगों ने फेसबुक, ट्विटर से लेकर व्हाट्सऐप तक पर खूब शेयर किया गया।

अधिकारियों ने की वायरल वीडियो की पड़ताल

दिल्ली परिवहन निगम के अधिकारियों ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो सारे मामले का पता चला। जांच अधिकारियों ने पाया कि बस नंबर HR 55W 9038 का ड्राइवर सवारियों से भरी बस में हुक्का पीते हुए ड्राइविंग कर रहा था। आरोपी ड्राइवर का नाम ओम प्रकाश बताया जा रहा है। दिल्ली परिवहन निगम की ने जांच रिपोर्ट हरियाणा रोडवेज़ को सौंपतो हुए आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की अपील की। डीटीसी की अपील पर हरियाणा परिवहन विभाग ने आरोपी ड्राइवर को बर्खास्त कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- यूपी में 2682 मदरसों की मान्यता होगी रद्द, तय सीमा के भीतर नहीं दी ऑनलाइन जानकारी

देश के कई हिस्सों में सूखे की आहट, औसत से कम हुई मानसूनी बारिश

दिल्ली में धूम्रपान करने से पहले दो बार सोचें

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.