हरियाणवी लोक गायिका ममता शर्मा का गला रेत कर हत्या, शव रोहतक में मिला

हरियाणवी लोक गायिका ममता शर्मा का गला रेत कर हत्या, शव रोहतक में मिलाहरियाणवी लोक गायिका ममता शर्मा

चंडीगढ़ (भाषा)। सोमवार से लापता हरियाणवी लोक गायिका ममता शर्मा का गला रेत कर हत्या कर दी गई, उनका शव हरियाणा के रोहतक जिले में मिला।

रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक रोहतास सिंह ने बताया कि गायिका ममता (40 वर्ष) के परिवार के सदस्यों ने 16 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि गायिका एक दिन पहले से लापता थी। उन्होंने कहा कि परिवार ने बताया कि ममता अपने सहयोगी के साथ गोहाना में कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थीं।

अधिकारी ने कहा, सहयोगी मोहित ने बताया कि वे रास्ते में थे तो लाहली गांव के निकट एक कार उनके पास आई। ममता उस कार में बैठ गईं और कहा कि वह अपने दोस्त के साथ कालानौर जा रही हैं और जल्द गोहाना में मिलेंगी। हालांकि उनके परिवार के मुताबिक इसके बाद वह लापता हो गईं।

ये भी पढ़ें- स्कूलों में बच्चों की हत्याओं के लिए सरकारें जिम्मेदार

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि बनियानी गांव की झाड़ियों से ममता का शव मिला। उनका गला रेता गया है। उन्होंने कहा, उनके शरीर पर मिले घावों के निशान धारदार हथियार से किए गए लग रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस, रोहतक भेजा गया। बनियानी गांव हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पैतृक गांव है।

ये भी पढ़ें- हर्षिता दहिया मर्डर : बहन का सनसनीखेज खुलासा- मेरे पति ने करवाया हर्षिता का मर्डर

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अधिकारी ने बताया कि गायिका ने कुछ आभूषण पहन रखे थे जो ज्यों-के-त्यों मिले। उन्होंने कहा, हम विभिन्न लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। हम उनके कॉल रिकॉर्ड की भी जांच कर रहे हैं और जल्द ही कुछ सफलता मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- अंडर-19 विश्व कप : जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरा भारत ग्रुप बी में टॉप पर पहुंचा 

अक्टूबर 2017 में हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। पुलिस ने हर्षिता के जीजा पर इस हत्या की साजिश का आरोप लगाया था।

बीनू चौधरी :- रोहतक की रहने वाली हरियाणवी गायिका बीनू चौधरी की वर्ष 2012 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामला प्रेम-प्रसंग का था, पूर्व प्रेमी सुपारी देकर बीनू की हत्या कराई।

पासी नैय्यर :- सांपला की प्रसिद्ध गायिका पासी नैय्यर की हत्या भी कई साल पहले कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पासी के एक करीबी का नाम सामने आया।

ललिता शर्मा :- हिसार के हांसी की रहने वाली ललिता शर्मा रागिनी गायिका व डांसर के रूप में काफी प्रसिद्ध हासिल की थी। एक दिन उसकी और उसके पति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस में उसके सुरक्षा गार्ड और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया था।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top