Top

हर्षिता ने फेसबुक पर मिली धमकियों पर कहा था ‘मैं जाटनी हूं डरती नहीं’ , किसानों के लिए थी चिंतित

हर्षिता ने फेसबुक पर मिली धमकियों पर कहा था ‘मैं जाटनी हूं डरती नहीं’ , किसानों के लिए थी चिंतितफोटो - हर्षिता के फेसबुक पेज से 

पानीपत। हरियाणवी डांसर और सिंगर हर्षिता दहिया की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। दरअसल पिछले कुछ समय से उनका सोनीपत जिले के दो साथ काम करने वाले कलाकारों से लगातार विवाद सामने आ रहा था। ये दोनों म्यूजिक कंपनी भी चलाते हैं और इनके साथ भी हर्षिता का एक गाना आ चुका था, लेकिन बाद में पेमेंट या किसी अन्य बात को लेकर इनका विवाद हो गया। जिस पर दोनों ने हर्षिता को गंदे लहजे में धमकी दे दी।

हरियाणा के कई कलाकर दे रहे थे धमकी

हरियाणवी गायक हर्षिता दहिया ने फेसबुक पर वीडियो लोड कर रखा था। इसमें वह कह रही है कि उसके प्रसंशक बढ़ गए हैं। सारे दोस्त उसका सहयोग कर रहे हैं। हरियाणा के कई कलाकर उसे धमकी दे रहे हैं कि फेसबुक से वीडियो डिलिट कर दे।

"जाटनी मरने से नहीं डरती है, मां ने शेरनी पैदा कर रखी है" - हर्षिता का ये था जवाब

हर्षिता ने कहा कि वह वीडियो डिलिट नहीं करेगी। जाटनी मरने से नहीं डरती है। मां ने शेरनी पैदा कर रखी है। मारने वाले धमकी नहीं दिया करते। उसकी निजी तौर पर किसी से दुश्मनी नहीं है। वह धारा 302 लगवा देगी। इस पोस्ट से लगता है कि हर्षिता को पहले से ही अंदेशा था कि उसकी जान को खतरा है, लेकिन वह फिर भी खौफजदा नहीं थी।

फेसबुक लाइव में लिखा था "जय जवान जय किसान"...

मारी जाने से डेढ़ घंटे पहले चौपाल में किसानों को फसल का सही दाम न मिलने पर जताई थी चिंता

हर्षिता दहिया ने चमराड़ा की चौपाल में युवा जागृति युवा किसान जागृति मिशन के कार्यक्रम में युवाओं का आह्वान किया कि 36 बिरादरी के भाईचारे को कायम रखे। उन्होंने किसानों की दुर्दशा पर कहा कि किसान परेशान हैं। उसे फसलों के सही दाम नहीं मिल रहे हैं। इस भाषण की वीडियो उसने फेसबुक पर डाल दी। इसके डेढ़ घंटे बाद ही हर्षित का कत्ल कर डाला।

हर्षिता के चेहरे पर नहीं था खौफ

सांसद राजकुमार सैनी की 26 नवंबर की जींद में होने वाली रैली का विरोध कर रहे हिसार के बुड़ाना गांव निवासी संदीप भारती ने बताया कि वह पहले से हर्षिता दहिया को नहीं जानता था। दो दिन पहले उसने फेसबुक पर हर्षिता की वीडियो देखी। वह 36 बिरादरी के भाईचारे और उसके समर्थन की बात कह रही थी। हर्षिता चमराड़ा में उसे 12:30 बजे चौपाल में मिली थी। एक घंटा भाषण भी हुआ। फिर सरपंच के घर खाना खाते हुए भी हर्षिता ने उससे बात की। सरपंच के घर से हर्षिता, दो युवकों व एक युवती के साथ कार से चली गई।

हर्षिता दहिया ने मरने से पहले फेसबुक लाइव में बताया था धमकी मिलने वाली बात...

फेसबुक के जरिए पुलिस कर रही है कातिलों की पहचान

डीएसपी क्राइम देशराज ने बताया कि हर्षिता को फेसबुक पर जिस युवक ने धमकी दी है कि उसकी तस्वीर संदीप, निशा व प्रदीप को दिखाई है। तीनों ने बताया कि ये वह युवक नहीं है जिसने हर्षिता की हत्या की है। हर्षिता का मोबाइल फोन बंद था। इस फोन को चालू करके पता लगाया जाएगा कि उसके फोन पर अंतिम कॉल किसने की थी। इसके अलावा वारदात स्थल के आसपास क्षेत्र में मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली जाएगी। यह भी पता लगाया जा रहा है कि हर्षिता की हत्या हरियाणा फिल्म इंडस्ट्री के किसी कलाकार या पारिवारिक रंजिश की वजह से तो नहीं हुई है। या फिर उसके बेखौफ बोल की वजह से उसे किसी ने मार डाला हो। हर्षिता के परिजनों से भी हत्या की वजह का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :- हरियाणा की सिंगर और डांसर हर्षिता का मर्डर, गाड़ी रोककर चार गोलियां मारीं, मौके पर मौत

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.