लखनऊ: हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या

लखनऊ: हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या

हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (फाइल)

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर घर पर दो बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आये थे। एक शख्‍स ने उनकी गर्दन रेती और दूसरे ने सीने में चाकू से 15 से अधिक वार किया।

मामला लखनऊ के नाका बाजार के खुर्शीदबाग का है। बताया जा रहा है कि कमलेश को परिवारीजनों ने गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर में जुट गई। हालांकि हत्या की वजह नहीं पता चल पाई है। पुलिस ने मौके पर तमंचा और कारतूस बरामद कर लिए है। पुलिस ने छानबीन कर सीसीटीवी से आरोपियों की फोटो जारी की है।

सीसीटीवी में कैद हुई आरोपियों की तस्‍वीर

डॉक्टरों ने बताया कि कमलेश को गंभीर हालत में अस्‍पताल लाया गया था, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कमलेश को फोन कर नाका थाना क्षेत्र के खुर्शेदबाग कालोनी स्थित कार्यालय में आए युवको ने उन्हें गोली मारी। कमलेश तिवारी के गले पर गहरी चोट है। ऐसा माना जा रहा है कि हमलावरों ने गोली के साथ-साथ गले पर तेजधार हथियार से हमला किया है।

बता दें कि तब हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था। इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद कमलेश तिवारी की विवादित बयान देने के चलते गिरफ्तारी हुई थी। वह फिलहाल जमातन पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में कमलेश तिवारी पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) हटा दिया था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top